कुलदीप ने चहल को लेकर खोले कई राज, बताया कब हुई थी पहली मुलाकात
कुलदीप ने चहल को लेकर खोले कई राज, बताया कब हुई थी पहली मुलाकात
Share:

कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल को अपना बड़ा भाई माना है. इस जोड़ी ने खुलासा किया है कि साल 2018 के साउथ अफ्रीका के दौरे में ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद एक घातक स्पिन जोड़ी के तौर पर उन्हें पहचान मिली. युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी E- Salaam Cricket 2020 से जुड़े. इस दौरान सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर स्पोर्ट्स विक्रांत गुप्ता ने 'कुल्चा जंक्शन: फिरकी के नए जादूगर' सेशन के दौरान कुलदीप और चहल से बातचीत की. कुलदीप यादव ने चहल से मुलाकात की कहानी बताते हुए कहा कि उनकी मुलाकात मुंबई इंडियंस के सेलेक्शन के दौरान हुई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि चहल बड़े भाई की तरह ख्याल रखता है. साथ ही वो अपनी बातें भी बताता है. यही कारण है कि हम दोनों की जोड़ी हिट रही है.

इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंद को चमकाने के लिए स्लाइवा के बैन पर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी राय रखी है. क्रिकेट में स्लाइवा बैन पर कुलदीप यादव ने कहा कि अगर स्लाइवा से गेंद को नहीं चमकाएंगे तो गेंदबाजी में काफी दिक्कत होगी. कुलदीप यादव ने कहा, 'स्पिनर्स को खास तौर पर काफी दिक्कत होगी. क्योंकि गेंद में चमक नहीं आएगी तो बल्लेबाजों को फायदा होगा.' दरअसल, कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईसीसी क्रिकेट कमेटी ने गेंद को चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने की गुहार लगाई है.

इस पर कुलदीप और चहल ने खुशी जताई है. क्या भारत इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार है, इस पर युजवेंद्र चहल ने कहा कि हमारे पास मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है. चहल ने कहा, 'अगर आप हमारी टीम की बात करें तो हमारे पास बेहतरीन बल्लेबाज, ऑलराउंडर और गेंदबाज हैं.' चहल ने कहा, 'हमारे तेज गेंदबाजों का हाल के समय में अच्छा प्रदर्शन रहा है. हम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं.' कुलदीप यादव ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के बड़े मैदान स्पिनरों के लिए फायदेमंद साबित होंगे. ऑस्ट्रेलिया के विकेट्स भी स्पिनरों के मददगार रहते हैं. कुलदीप के कहा कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप हमारा है और हम टी-20 वर्ल्ड कप लेकर आएंगे.

ईसीबी का बड़ा बयान, कहा- 'हमारी प्रणाली में है नस्लवाद लेकिन...'

जानिए क्यों दिलीप वेंगसरकर ने 15 साल के सचिन से कपिल देव को करवाई थी गेंदबाज़ी

BCCI ने पूर्व क्रिकेटर के निधन पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -