क्रिस्टल डिसूजा की इन तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान
क्रिस्टल डिसूजा की इन तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपना हॉट अंदाज फैंस के लिए शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर क्रिस्टल की खूबसूरत और हॉट फोटो को काफी पसंद किया जाता है जो वाकई में सेक्सी होती हैं. हाल ही में भी क्रिस्टल का सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जो उन्होंने शेयर किया है.

जी हाँ, हाल ही में वह ग्रे कलर के सेक्सी गाउन में नजर आईं हैं और उन्होंने अपनी हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है About last night in @reetiarneja for #theweddingjunctionshow दरअसल यह तस्वीरें बीती रात की है जो बहुत आकर्षक दिखाई डे रहीं हैं. क्रिस्टल की ये तस्वीर उनके फैंस की दिल धड़कने बढ़ा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि क्रिस्टल पिछले काफी समय से टीवी एक्टर करण टैकर को डेट कर रही थी लेकिन पिछेल महीने ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया है.

फ़िलहाल क्रिस्टल को लेकर यह खबर आई थी कि वह कोमोलिका का रोल प्ले करने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं बल्कि कोमोलिका का रोल अब हिना खान प्ले कर रहीं हैं. फिलहाल क्रिस्टल की इन तस्वीरों ने तापमान बढ़ाया है.

बेलन वाली बहुत ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

करन टैकर को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -