करन टैकर को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा !
करन टैकर को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा !
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की सेक्सी हॉट एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा वैसे तो अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है हाँ, लेकिन इस बार वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि क्रिस्टल पिछले काफी समय से अपने करन टैकर को डेट रही थी लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों अलग हो चुके हैं.

ऐसे में अब क्रिस्टल अपने दोस्तो के साथ बहुत सी पार्टी कर रही है और इन दिनों यह खबरें आ रहीं हैं कि करन टैकर से मिले धोखे के बाद क्रिस्टल इन दिनों अपने एक फ्रेंड को डेट कर ही है. जी हाँ, हाल ही में क्रिस्टल ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की सेक्सी फोटो शेयर की है और उसके साथ उन्होंने रेड लिपटिस्क लगाई है. इसी के साथ वह इस तस्वीर में अपने एक क्लोज फ्रेंड के साथ खड़ी हैं. अब यह कहा जा रहा है कि करन और क्रिस्टल की लड़ाई के बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और आप जानते ही हैं कि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया है ऐसे में अब क्रिस्टल ने किसी और का हाथ थाम लिया है.

वैसे क्रिस्टल और करन दोनों ने स्टार प्लस के सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से अपने करियर की शुरुआत की है और करन और क्रिस्टल ऑन स्क्रीन इस शो में पति पत्नी के करिदार में थे दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था और सेट पर ही दोनों दोस्त बने उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर दोनों को प्यार हो गया लेकिन थोड़े समय बाद दोनों अलग हो गए. पहले करन क्रिस्टल की फोटो पर अक्सर बेबी लुक हॉट जैसे कमेंट करते हुए नजर आते थे लेकिन अब ऐसा नहीं रहा.

'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’

हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स

इन स्टार्स के नाम रही Zee Rishtey Awards 2018 की शाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -