IPL नीलामी में छाई ये तीन लड़कियां, पूरे समय इनकी तरफ रहा कैमरे का फोकस

IPL 2022 के लिए आज यानी शनिवार को बेंगलुरु में नीलामी अब भी चल रही है। सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी रणनीति के हिसाब से खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना भी शुरू कर चुके है। नीलामी के दौरान बोली लगाने वालों में तीन लड़कियों भी शामिल है जो अपनी फ्रेंचाइजियों की तरफ से खिलाड़ियों के लिए फैसला ले रहा है। इन तीनों लड़कियों की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है।  तो चलिए जानते हैं कि नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाली ये तीनों कौन है। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी लड़की IPL ऑक्शन के बीच सभी के लिए आकर्षण का केंद्र भी बन चुकी है। ऑक्शन में हैदराबाद के लिए बोली लगाने वाली सुंदर लड़की का नाम काव्या मारन है। काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक कलानिधि मारन की पुत्री है। वह सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के  बीच अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के साथ खिलाड़ियों की बोली लगाने में लगे हुए थे। 21 साल की सुहाना पहली बार नीलामी में पहुंची हैं जबकि उनके भाई आर्यन जिससे पहले भी नीलामी में जा रहे थे। सुहाना प्री-ऑक्शन में भी नज़र आई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री और कोलकाता नाइट राइडर्स की सह मालकिन जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता 4 साल बाद एक बार फिर से नीलामी में गई हुई थी। इससे पहले वह जब यहां पहुंची थीं तब उनकी उम्र 18 आयु की थी। जाह्नवी KKR की तरफ से सुहाना के साथ मिलकर खिलाड़ियों का चुनाव करने में लगी हुई थी। 

सफ़ेद साड़ी पर ब्लैक बॉर्डर के साथ बाला की खूबसूरत लगी आलिया भट्ट

IPL Auction में प्रीति जिंटा ने की मुंबई इंडियंस की तारीफ, जानिए क्या है वजह?

'कचरा मत बेचो प्लीज', कंगना ने दिया 'गहराइयां' का रिव्यु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -