Share:
बॉलीवुड की इस मल्टी-स्टारर फिल्म में कृति का नाम हुआ फाइनल
बॉलीवुड की इस मल्टी-स्टारर फिल्म में कृति का नाम हुआ फाइनल

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद खान जल्द ही अपनी मूवी 'हॉउसफुल' सीरीज का चौथा पार्ट बनाने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से यह खबरें मिली हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन नज़र आ सकती हैं. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर मेल एक्टर्स का खुलासा पहले ही कर दिया गया था, जिसमें अलक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल और रितेश देशमुख का नाम शामिल है.

फिल्म में एक्टर्स के नामों के खुलासे के साथ-साथ एक्ट्रेसेस के नामों को अभी गुप्त रखा गया है, जिसमें कृति सेनन के नाम को फाइनल बताया जा रहा है लेकिन इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है. कृति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' से की थी. कृति के नाम के साथ-साथ इस फिल्म की स्टार कास्ट में बॉबी देओल के नाम की खबरें भी छाई हुई है. बॉबी देओल का नाम अभी इस फिल्म के लिए फाइनल नहीं हुआ और ना ही उनके द्वारा इस फिल्म को साइन करने की कोई जानकारी सामने आई है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक साजिद खान से बॉबी देओल के काफी अच्छे सम्बन्ध हैं. इस तरह से बॉबी के पास इस फिल्म को ना कहने की कोई वजह नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून में शुरू की जाएगी जिसे अगले साल यानी 2019 में रिलीज़ किया जायेगा. देखना दिलचस्प होगा कि कृति के साथ और कौन सी फीमेल एक्ट्रेस को इस फिल्म की स्टार कास्ट में जगह मिलती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी करीना

एक दो तीन : आखिर खत्म हुआ इंतज़ार और आ गयी 'मोहिनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -