एक दो तीन : आखिर खत्म हुआ इंतज़ार और आ गयी 'मोहिनी'
एक दो तीन : आखिर खत्म हुआ इंतज़ार और आ गयी 'मोहिनी'
Share:

'बागी 2' में जैकलीन का हॉट अंदाज़ देखने के लिए काफी इंतज़ार किया जा रहा था जो अब खत्म हो चुका है. जी हाँ, ये इंतज़ार खत्म हुआ और हाल ही में रिलीज़ हो चुका है उनका गाना 'एक दो तीन'. जैकलीन को मोहिनी को रूप में देखने के लिए फैन्स काफी इंतज़ार कर रहे थे. अब इस गाने में आप देख सकते हैं जैकलीन की हॉट और बोल्ड अदाएं.

ये गाना 1988 में आयी 'तेजाब' का रीमेक है जिसमें माधुरी दीक्षित ने बहुत ही शानदार डांस किया था. उन्हीं को देखते हुए जैकलीन अपनी अदाएं दिखाने जा रही हैं. इसकी जानकारी हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है जहाँ पर इस गाने को भी शेयर किया है. गाने की धुन वही है जो आपको माधुरी की याद दिला देगा. जैकलीन ने इस गाने में अपना शानदार प्रदर्शन दिया है, काफी बोल्डनेस और अपनी एनर्जी के साथ इस गाने पर इन्होंने डांस किया है.

इस गाने को अपनी आवाज़ दी है श्रेया घोषाल ने जबकि पहले इस गाने को गाया था अलका याग्निक ने. वहीँ संदीप शिरोडकर ने इस गाने के संगीत को रिक्रिएट किया है. तो चलिए आपको बता देते हैं बिना देर किये ये गाना जिसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ की जाएगी जिसे साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशित किया है. फिल्म में टाइगर का बेहतरीन स्टंट देखने को मिलेगा साथ ही काफी सारे एक्शन का भी धमाल होने वाला है.

एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया

MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

8 रियल लाइफ स्टोरीज़ जो बड़े पर्दे पर आने को हैं तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -