पार्टी में हॉट और अट्रैक्टिव दिखना हैं तो ट्राई करें कृति वाला हाई स्लिट गाउन
पार्टी में हॉट और अट्रैक्टिव दिखना हैं तो ट्राई करें कृति वाला हाई स्लिट गाउन
Share:

दुनिया के सबसे फेमस और प्रतिष्ठित फैशन शोज न्यू यॉर्क फैशन वीक में बॉलिवुड एक्ट्रेस अपने जलवे बिखेरती रहती हैं. ऐसे में वो कुछ ऐसी-ऐसे ड्रेस पहन कर आती हैं जिन्हें सभी देखते  रह जाते हैं. बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद ऐक्ट्रेस कृति सैनन भी पहुंची न्यू यॉर्क फैशन वीक में. कृति सैनन कितनी खूबसूरत दिखाई दी है ये आप देख ही सकते हैं. 

बता दें, दुनिया के लीडिंग लेदर ब्रैंड्स में से एक Coach के स्प्रिंग समर 2020 कलेक्शन के लॉन्च के दौरान बतौर गेस्ट पहुंचीं थीं कृति सैनन. न्यू यॉर्क फैशन वीक में यह कृति का डेब्यू अपीयरेंस था. इसमें वो पहली बार दिखाई दी और बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस दौरान कृति सैनन ने मेटैलिक ग्रीन कलर का बेहद सुंदर प्रिंटेड ड्रेस पहन रखा था. इस ड्रेस का थाई हाई स्लिट कट कृति सैनन को बेहद सेक्सी लुक दे रहा था. 

यह खास ड्रेस ब्रैंड कोच की सबसे पॉप्युलर प्रिंटेड Prairie ड्रेस थी जिसे कृति ने बियान्का सैंडल्स और कोच के ही शोल्डर बैग के साथ टीमअप कर पहन रखा था. न्यू यॉर्क फैशन वीक में यह कृति सैनन का डेब्यू था और इसमें कोई शक नहीं कि वह इस ड्रेस और लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की.

पैरों की खूबसूरती बढ़ाते हैं ये खूबसूरत एंक्लेट

पार्टी में अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो इस बार ट्राई करें Neon कलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -