लॉकडाउन खत्म होते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी टाइगर की बहन!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. कभी उन्हें उनकी हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में देखा जाता है तो कभी उनके बॉयफ्रेंड के कारण. ऐसे में इन दिनों कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आ रहीं हैं. वहीं उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में उनके एक फैन ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया कि कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड इस बात से पजेसिव हो गए.

जी दरअसल लंबे समय से एबन और कृष्णा मुंबई में ही एक साथ रह रहे थे लेकिन कुछ दिन पहले ही एबन अपने परिवार के पास ऑस्ट्रेलिया वापस चले गए हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया वापस जाने के बाद एबन सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को बताया कि आज उन्हें और कृष्णा को मिले पूरा एक साल हो गया है ऐसे में वो अपनी पहली एनिवर्सरी अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं. वहीं इस दौरान कई लोगों ने दोनों से कमेंट के जरिए बातचीत की. इसी दौरान कृष्णा के एक फैन ने लाइव चैट के दौरान लिखा, 'कृष्णा इस दुनिया में सबसे हॉट महिला हैं.' इस बात पर एबन थोड़े पजेसिव हो गए और फैन को बेहतरीन जवाब दिया. जी दरअसल फैन की इस बात को पढ़कर एबन हंसने लगे और हंसते हुए जवाब दिया, 'उसे मैंने ले लिया है भाई.'

वहीं इस लाइव चैट के दौरान कई यूजर्स ने दोनों की शादी को लेकर भी सवाल किया. इस दौरान एक यूजर ने पूछा, 'क्या आप दोनों ने शादी कर ली है.' इस बात का जवाब देते हुए एबन ने कहा, 'अगर हमारी शादी हुई होती तो हम दोनों ने शादी की रिंग पहनी हुई होती. लेकिन हां हम जल्द ही शादी करने वाले हैं.' इस तरह एबन ने यह खुलासा कर दिया है कि वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वैसे बीते दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं लेकिन उसके बाद दोनों की कई हॉट तस्वीरों ने उन खबरों पर विराम लगा दिया था.

एक टाइगर रिजर्व में शूटिंग करना रोमांचक था: मनजोत सिंह

लॉकडाउन के बाद होगा बहुत बड़ा बदलाव: अली फज़ल

रिलीज हुआ सलमान खान का गाना 'तेरे बिना'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -