एक टाइगर रिजर्व में शूटिंग करना रोमांचक था: मनजोत सिंह
एक टाइगर रिजर्व में शूटिंग करना रोमांचक था: मनजोत सिंह
Share:

हाल ही में अभिनेता मनजोत सिंह ने कहा कि, ''वन्यजीवों पर आधारित लघु फिल्म 'जोया' की शूटिंग के दौरान वह एक टाइगर रिजर्व फॉरेस्ट में रहने को लेकर कितने उत्साहित थे.'' जी दरअसल उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और उस दौरान कहा, "एक फिल्म की शूटिंग के लिए टाइगर रिजर्व फॉरेस्ट में जाना मेरे लिए बहुत रोमांचक था. मुझे एक कहानी फिल्माते समय प्रकृति के करीब रहने का अवसर मिला." इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि साहिर सेठी द्वारा निर्देशित, निर्मित और लिखित इस फिल्म की शूटिंग 2015 में हुई थी और इसका प्रीमियर 2016 में पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल शॉर्टफेस्ट में किया गया था.

यह फिल्म और भी कई अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म समारोहों में गई थी. वहीं हाल ही में उन्होंने कहा, "मेरे पास उस वक्त उतनी सफल फिल्में नहीं थीं, जितनी आज हैं. लेकिन फिर भी साहिर मुझे इस फिल्म के लिए ले गए. यह बहुत खास था." आप सभी को बता दें कि फिल्म की कहानी एक टाइगर जोया के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जंगल से गायब हो जाती है और कैसे एक जूलॉजिस्ट उस जानवर को खोजने के लिए निकल पडता है. वहीं इस बारे में उन्होंने कहा, "मुझे वन्यजीवों के बारे में बहुत सी बातें नहीं पता थीं, खासकर कि प्राणी विज्ञानी और वन अधिकारी जानवरों को कैसे पकड़ते हैं. वे विशिष्ट कोनों में कैमरे लगाते हैं और जब भी कोई जानवर उस क्षेत्र को पार करता है, तो उसे क्लिक किया जाता है और कैमरे पर रिकॉर्ड किया जाता है. कई बार जानवर उन कैमरों को भी तोड-फोड या खराब कर देते हैं. तब अधिकारी नए कैमरे लगाते हैं. जैसा कि मेरा चरित्र एक प्राणीविज्ञानी के सहायक का है जो खोए हुए बाघ को खोजने के लिए एक मिशन पर है, लिहाजा मैंने कैमरे लगाने का तरीका सीखा! हमेशा कुछ नया सीखना बहुत रोमांचक होता है!"

आप सभी को बता दें कि लघु फिल्म में राजेश तैलंग और गीता अग्रवाल शर्मा भी हैं. वहीं 'जोया' एमयूीआई इंडिया ऐप पर 9 मई को रिलीज हुई है.

पड़ोसियों के लिए बालकनी में खड़े होकर फाल्गुनी पाठक ने गाया गाना

लॉकडाउन के दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है सीनियर और जूनियर बच्चन की फ़िल्में!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -