बॉयफ्रेंड संग टाइगर श्रॉफ की बहन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें
बॉयफ्रेंड संग टाइगर श्रॉफ की बहन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें
Share:

आज वैलेंटाइन्स डे हैं और यह दिन कपल्स के लिए बड़ा ही ख़ास माना जाता हैं। ऐसे में हाल ही में इस दिन को मनाने निकली हैं बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया हैं। आप देख सकते हैं इस सभी तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आई।

जी दरअसल कृष्णा श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉयफ्रेंड के संग कुछ तस्वीरें शेयर की है। जी दरअसल कृष्णा श्रॉफ इन दिनों सिडनी में बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वहीं से वह लगातार फोटोज को पोस्ट कर रहीं हैं। आज प्रेम दिवस के मौके पर कृष्णा श्रॉफ ने ये तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया हैं।

इस समय वह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। आपको पता हो कृष्णा श्रॉफ और बॉयफ्रेंड एबन हायम्स एक दूजे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ देखा जाता हैं। फिलहाल सामने आई इन सभी तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ बेहद खुश दिखाई दी जो आप देख सकते हैं। कृष्णा श्रॉफ ने हमेशा ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की हैं और हर बार वह दमदार अंदाज में नजर आईं हैं।

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी!

मधुबाला से लेकर श्रीदेवी तक इन अभिनेत्रियों ने सिनेमा को दिलाई एक नयी पहचान

वेकेशन से लौटे दीपिका-रणवीर, कैजुअल लुक में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -