टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी!
टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी!
Share:

एक्टर टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बागी 3' ने अपने हालिया रिलीज़ ट्रेलर और पहले सिज़लिंग गाने के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है. बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से जुड़ी हर झलक ने निश्चित रूप से दर्शकों को फ़िल्म के प्रति और उत्साहित कर दिया है. एक्शन से भरपूर "बागी 3" साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार हो गई है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा. बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो क़िस्त के मुकाबले यह तीसरी क़िस्त अधिक रोमांचक होने वाली जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के फैन हो जाएंगे.

"बागी 3" के निर्माताओं ने फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया हुआ है. पहली दो किस्तों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया गया है. अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए दिखाई देंगे.

अहमद खान द्वारा निर्देशित है "बागी 3" में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. दिलचस्प बात तो यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित "बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

सैफ नहीं बल्कि इस एक्टर ने करीना को विश किया वैलेंटाइन्स डे

डिलीवरी की तस्वीर शेयर कर कल्कि ने कहा अपनी दाई को शुक्रिया

पीएम मोदी पर भड़कें जावेद अख्तर, कहा- 'सिर पर सींग थोड़े न होते हैं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -