वेकेशन से लौटे दीपिका-रणवीर, कैजुअल लुक में आए नजर
वेकेशन से लौटे दीपिका-रणवीर, कैजुअल लुक में आए नजर
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने वेकेशन से लौट आए हैं. हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं. इस बार रणवीर का लुक उनके बाकी लुक्स से बिल्कुल अलग दिखाई दिया हैं. वहीं दीपिका भी कैजुअल लुक में नजर आईं. दरअसल, हर बार रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार उनका सिंपल और कैजुअल लोगों के लिए अट्रैक्ट‍िव रहा हैं.

बता दें अभिनेता रणवीर ने प्लेन व्हॉइट टी-शर्ट और ट्राउजर्स पहने थे. साथ ही रेड एंड व्हॉइट ग्लासेज और ब्लू कैप बैकसाइड वे में पहनी थी. वहीं दीपिका ने पीच कलर का क्रॉप टॉप और लूज डेनिम पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने व्हॉइट स्नीकर्स कैरी किए थे. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए. उन्होंने पैपराजी को स्माईल करते हुए रिस्पॉन्स भी किया. दीपिका और रणवीर का यह सीक्रेट वेकेशन लोकेशन फिलहाल किसी को पता नहीं चला है. दीपिका ने वेकेशन से कुछ फोटोज अपलोड कर फैंस को बस हिंट्स दिए हैं. उन्होंने वेकेशन से बाइसाइकिल राइडिंग और अंडर-वाटर डाइविंग के हिंट्स दिए. लेकिन कहीं भी लोकेशन का जिक्र नहीं किया हैं.

दोनों जल्द ही फिल्म 83 में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है. वहीं दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं. बता दें शादी के बाद रणवीर और दीपिका का यह पहला वैलेंटाइड डे है. इस वैलेंटाइन पर दोनों एक दूसरे के लिए क्या खास करने वाले हैं, यह जल्द पता चलेगा.

Love Aaj Kal : इम्त‍ियाज अली की फिल्म ने फैंस को किया निराश, सारा-कार्तिक नहीं दिखा पाए कमाल

कुछ इस अंदाज में सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की क्यूट फोटो

'लव आज कल' की रिलीज से पहले सारा-कार्तिक का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -