भारतीय पहलवान ने खली पर लगाये गंभीर आरोप, कहा मुझसे रियल फाइट लड़े
भारतीय पहलवान ने खली पर लगाये गंभीर आरोप, कहा मुझसे रियल फाइट लड़े
Share:

भारतीय रेसलर द ग्रेट खली पर गंभीर आरोप लगाने का मामला सामने आया है. एक भारतीय रेसलर ने महाबली खली पर नकली फाइट करने और देश को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाले पहलवान का नाम कृष्‍ण कुमार है जिन्होंने कहा की खली नकली फाइट लड़ते हैं. इतना ही नही इस पहलवान ने एक वीडियो में आरोप लगाने के साथ महाबली खली को रियल फाइट लड़ने का चैलेंज भी दिया है.

वीडियो में कृष्ण कुमार यह कहते हुए दिखाई दे रहे है की वह देश को बेवकूफ बनाना छोड़े. नकली कुश्ती से वह लोगो को बहका रहा है. मैं खुली को चैलेंज देता हूं कि वो असली कुश्ती लड़े. चाहे वह आर-पार की भी क्यों ना हो. आपको बता दे की यह चुनौती किसी और ने नही बल्कि ओलंपिक रेसलिंग में 125 वर्ग किलोग्राम की कैटेगरी में शामिल पहलवान कृष्‍ण कुमार ने दी है और कहा की 80 वर्ग किलोग्राम से जो भी ऊपर होगा वो उसके खिलाफ लड़ने को तैयार है.

गौरतलब है की इससे पहले ‘द ग्रेट खली’ ने तीन विदेशी पहलवानों ब्राडी स्टील, माइक नोक्स और अपोलो लियोन से बदला लिया था और उन्हें हराया था. क्योकि कुछ दिनों पहले कनाडा के रेसलर ने फाइट में खली पर कुर्सी से हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे और उन्हें अस्पताल भी ले जाना पड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -