कपिल ने मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना को जागृत किया......
कपिल ने मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना को जागृत किया......
Share:

टीवी का कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल अब कॉमेडी नाईट लाइव हो चूका है. तथा इस शो के होस्ट कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ में इस शो से विदा ले चुके है. और अब कृष्णा अभिषेक इस शो को होस्ट कर रहे है. तथा दोनों ही शो के मेन बॉस यानि कपिल व कृष्णा देखा जाए तो अब एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे है. और अब कॉमेडी नाईट लाइव को होस्ट कर रहे कृष्णा ने कपिल शर्मा पर एक बार फिर से निशाना साधा है. बता दे कि कृष्णा एवं कपिल की प्रतिद्वंद्विता के बारे में आए समाचारों ने अक्सर सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन कृष्णा ने कहा कि मैंने कपिल से बहुत कुछ सीखा है और मैं इस हास्य कलाकार का बड़ा प्रशंसक हूं।

उन्होंने बताया, जब कपिल का शो सोनी टीवी पर आया, इसने मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना को जागृत किया। मैं चाहता हूं कि उसका शो लोकप्रियता हासिल करे, लेकिन हमारे शो से ज्यादा नहीं। मैं चाहता हूं कि वह स्टार बने, लेकिन मैं उससे और अधिक बड़ा स्टार बनूं। वह अपने काम में अच्छा है, लेकिन मैं उससे और अधिक अच्छा काम करना चाहता हूं।

कॉमेडी सर्कस में आठ साल तक काम करने के बाद हास्य कलाकार ने कहा कि वह कॉमेडी नाइट्स बचाओ की मेजबानी करने और उनके नवीनतम शो कॉमेडी नाइट्स लाइव के लिए अपने आप को भाग्यशाली समझते है। अपनी इस बातचीत में कृष्णा ने आगे कहा कि कॉमेडियन सुदेश लहरी, भारती सिंह और कपिल शर्मा ने मुझे कॉमेडियन बनने के लिए प्रेरित किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -