लड़की को कुचलते हुए निकल गई क्रेन, वीडियो देख काँप जाएगी रूह
लड़की को कुचलते हुए निकल गई क्रेन, वीडियो देख काँप जाएगी रूह
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां सड़क पर जा रही एक बालिका को पीछे से आ रही क्रेन ने कुचल दिया। गंभीर तौर पर घायल हालत में उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। बुधवार दोपहर को घटी यह दर्दनाक घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, व्हाइटफील्ड पुलिस थाना एरिया में एक प्राइवेट कॉलेज है। इस कॉलेज से 19 वर्षीय छात्रा नूर पीजा ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी। वह कॉलेज समाप्त करने के पश्चात् अपने घर लौट रही थी। अकेली जा रही नूर सड़क के किनारे चल रही थी। कॉलेज से थोड़ी ही दूर निकली नूर के पीछे एक क्रेन आती दिखाई देती है। कोई कुछ कर पाता इसके पहले ही क्रेन के मोट-मोटे पहिए नूर के ऊपर से निकल जाते हैं। घटना के अंजाम देने वाला चालक क्रेन रोक देता है। आस-पास उपस्थित लोग नूर के पास भागकर आते हैं। इतने भारी वाहन के ऊपर से गुजरने की वजह से नूर के शरीर में गंभीर चोट आती है। तुरंत ही उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया जाता है। किन्तु 2 दिन तक जिंदगी की लड़ाई लड़ने के पश्चात् उसकी मौत हो गई।

चिकित्सकों का कहना है कि नूर को बहुत ही अधिक गंभीर चोट आई थीं। उसके शरीर के आंतरिक अंग बहुत ही बुरी तरीके से घायल हुए थे। नूर की मौत के पश्चात् व्हाइटफील्ड ट्रैफिक थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। वही घटना सामने आने के पश्चात् स्थानियों लोगों ने प्रशासन पर और कॉलेज के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कॉलेज होने की वजह से यहां बच्चों की भीड़ हमेशा ही रहती है। किन्तु इस सड़क पर एक भी स्पीड ब्रेकर नहीं है। तेज गति वाहन दिन भर निकलते रहते है। साथ ही लोगों ने कहा कि कॉलेज मालिक ने सरकारी जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इसकी वजह से फुटपाथ के लिए जहां ही नहीं बची है। हमारी मांग है कि कॉलेज जमीन वापस करे तथा जल्द से जल्द यहां पर फुटपाथ का निर्माण कराया जाए।

बाबा महाकाल की नगरी में लगेगा भव्य कार्तिक मेला, सालों से चली आ रही है परम्परा

वायुसेना में मिल रहा है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वी पास युवा करें आवेदन

हिमाचल जाने से पहले राधा स्वामी सत्संग डेरा प्रमुख गुरिंदर ढिल्लों से क्यों मिल रहे पीएम मोदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -