IPL 2018 LIVE : ईडन में पहले बल्लेबाजी करेंगी 'हिटमैन' की मुंबई
IPL 2018 LIVE : ईडन में पहले बल्लेबाजी करेंगी 'हिटमैन' की मुंबई
Share:

कोलकाता के विश्व प्रसिद्द ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आज रात 8 बजे से कोलकाता और मुंबई के बीच आईपीएल 11 का 41वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की हर किसी को काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. साथ ही रोहित चाहेंगे कि वे कोलकाता को उसी के घर में जोरदार पटखनी दे. वहीं दिनेश की पूरी कोशिश होगी कि वे अपने घर में मुंबई को चारों खाने चित कर दे. इससे पहले खेले गए मुकाबले में मुंबई ने कोलकाता को पराजित किया था, आज खेला जाने  वाला यह मुकाबला दोनों टीमों का इस सीजन में एक-दूसरे के खिलाफ दूसरा मुकाबला होगा. फ़िलहाल आज के मैच में कोलकाता ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. 

गौरतलब है कि अगर मुंबई को टॉप-4 की रेस में बने रहना है, तो उसे अपना यह आज का मुकाबला जरूर जीतना होगा. उसके लिए आज का यह मैच 'करो या मरो' मैच है. इस समय अंक तालिका में कोलकाता 10 में से 5 मुकाबले जीतकर चौथे नंबर पर मौजूद है. तो वहीं मुंबई 10 में से 4 मुकाबले जीतकर पांचवे नंबर पर बनी हुई हैं. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान),सूर्यकुमार यादव, इविन लेविस, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान.

कोलकाता नाईट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान एंड विकेटकीपर ),क्रिस लिन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभम गिल, आंद्रे रसेल, टॉम क्यूरेन, पियूष चावला, शिवम मावी, कुलदीप यादव. 

IPL 2018 : तो नही होगा आज आईपीएल मैच, यह बड़ी वजह आई सामने

के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

... तो 12 वीं में हुआ था धोनी को पहला इश्क़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -