कांग्रेस विधायक का पत्नी की वायरल रिकॉर्डिंग को लेकर बड़ा खुलासा

बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार बन रही है. इस बीच कांग्रेस के एक विधायक ने ऐसा खुलासा किया है. दरअसल विश्वास मत पर वोटिंग से पहले कांग्रेस ने कुछ कथित ऑडियो स्टिंग जारी किए थे.  इसमें दावा किया गया था कि बीजेपी की तरफ से कांग्रेस विधायकों की पत्नियों को फोन कर ऑफर दिया जा रहा है.

अब कांग्रेस के अपने ही विधायक ने इस दावे की पोल खोल दी कर्नाटक की येल्लापुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक शिवराम हेब्बर ने एक कथित स्टिंग का जिक्र करते हुए दावा किया है कि इसमें उनकी पत्नी की आवाज नहीं है. शिवराम हेब्बर ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी बात रखी है.  उन्होंने लिखा है कि न्यूज चैनलों से मिली सूचना के आधार पर मुझे पता चला है कि किसी ऑडियो में मेरी पत्नी और बीजेपी के लोगों के बीच बातचीत का जिक्र किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि रिकॉर्डिंग में उनकी पत्नी की आवाज नहीं है. 

हेब्बर ने दावा किया कि उनकी पत्नी को बीजेपी नेताओं की तरफ से कोई फोन कॉल नहीं आई थी. उन्होंने ऑडियो की भर्त्सना करते हुए उसे फर्जी बताया है. आपको बता दें कि शनिवार को शाम 4 बजे येदियुरप्पा को कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करना था.  इससे पहले कांग्रेस-जेडीएस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ने के लिए उन्होंने 100-100 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है.

 

कांग्रेस-जेडीएस का गठबंधन अपवित्र: अमित शाह

ग्वालियर में ट्रैन के कोच में लगी आग, देखे वीडियो

कर्नाटक के होने वाले सीएम कुमार स्वामी का विवादों से नाता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -