ग्वालियर में ट्रैन के कोच में लगी आग, देखे वीडियो
Share:

भोपाल: बिरला नगर पुल के पास एपी एक्सप्रेस की तीन बोगियों में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद ट्रेन को वहीं रोक दिया गया और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 15 से ज्यादा गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की. बता दें कि एपी एक्सप्रेस दिल्ली से हैदराबाद के बीच चलती है. 

अचानक हुई इस घटना के बाद रेलवे अधिकारियों ने बताया कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. यात्रियों को अंदर रखा सामान पूरी तरह जल गया. बताया जा रहा ही कि घटना में दो कोच पूरी तरह जल गए. जिन डिब्बों में आग लगी थी उन्हें काटकर ट्रैन से अलग कर दिया गया है. ट्रैन में आग लगने के बाद यह भी बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 37 डिप्टी कलेक्टर सवार थे, जो ट्रेनिंग कर वापस लौट रहे थे.

इस मामले की सूचना मिलने के बाद झांसी रेल मंडल के अधिकारी भी ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं. इसके साथ ही इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. उधर इस रेल हादसे के बाद  दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें इससे प्रभावित हो गई हैं. यात्रियों का कहना है कि ट्रेन के अंदर मौजूद आग बुझाने के साधनों का उपयोग किया गया, लेकिन फिर भी आग नहीं बुझी और बढ़ती चली गई.

World Environment Day: खाना बर्बाद करने से पड़ रहा है प्राकृतिक संसाधनों पर दबाव

सरकारी आवास खाली करने के खिलाफ मायावती की तैयारी

RLD का राहुल गाँधी पर बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -