IPL 2018 LIVE : कोलकाता को भाया होलकर, बनाया आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में कोलकाता ने आईपीएल 11 के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बना लिया हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुई उसने कुल 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 245 रनों का पहाड़ सा सको खड़ा किया. कोलकाता की पूरी टीम ने आज धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की. शुरू से लेकर अंत तक कोलकाता की टीम ने पंजाब पर ताबड़तोड़ प्रहार किए. 245 रन का यह स्कोर आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर हैं. 

टॉस जीतकर पंजाब ने अपने घरेलू मैदान पर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. और इसके बाद कोलकाता के गेंदबाजों ने पंजाब का यह फैसला बुरी तरह गलत साबित कर दिया. इंदौर के दर्शकों ने इससे पहले आईपीएल इतिहास में ऐसी पारी नहीं देखी होंगी. जो उन्हें आज देखने को मिली हैं. पहले विकेट के लिए लिन और नारायण ने 53 रन जोड़े. इसके बाद सलामी बल्लेबाज नारायण ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया. उन्होंने कुल 75 रनों का योगदान दिया. 

आंद्रे रसेल ने बेहतर खेल दिखाते हुई 14 गेंदों में कुल 31 रन बनाए. वहीं राणा ने 11 और कप्तान कार्तिक ने 23 गेंदों में नाबाद 50 रनों की परे खेली. पंजाब की ओर से एंड्र्यू टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुई कुल 4 जबकि मोहित शर्मा और बरिंदर को 1-1 विकेट मिला. 

एनबीए अकादमी को मिला मेजबानी का मौका

IPL 2018 : क्या आप जानते हैं...कल आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -