बंगाल में रैली निकालने की जिद पर अड़ी भाजपा, कोलकाता पुलिस ने नहीं दी इजाजत
बंगाल में रैली निकालने की जिद पर अड़ी भाजपा, कोलकाता पुलिस ने नहीं दी इजाजत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता और कोलकाता पुलिस में एक बार फिर टकराव होने की आशंका हैं. दरअसल, भाजपा आज एक रोड शो निकालने वाली है, जिसकी अनुमति कोलकाता पुलिस ने नहीं दी है. इसके बाद भी बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा आज रोड शो निकालेगी.

पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा के नए कोलकाता क्षेत्र के पर्यवेक्षक और पूर्व शहर महापौर सोवन चटर्जी सोमवार को महानगर में एक रोड शो निकालेंगे. उन्होंने कहा कि ये "शांतिपूर्ण रैली" किडरपोर से मध्य कोलकाता में भाजपा के राज्य मुख्यालय तक तय मार्ग के साथ निकाली जाएगी. दिलीप घोष ने कहा है कि, "अपने पिछले अनुभवों से हम जानते हैं कि पुलिस भाजपा के कार्यक्रमों के लिए इजाजत नहीं देती है. सोवन दा का उनके नए पद पर स्वागत करने के लिए यह शांतिपूर्ण रैली है. पुलिस की इजाजत नहीं देने के बाद भी हम रैली निकालेंगे.

दिलीप घोष ने आगे कहा कि, "अपने पिछले अनुभवों से हम जानते हैं कि पुलिस भाजपा के कार्यक्रमों के लिए इजाजत नहीं देती है. सोवन दा का उनके नए पद पर स्वागत करने के लिए यह शांतिपूर्ण रैली है. पुलिस की इजाजत नहीं देने के बाद भी हम रैली निकालेंगे.

ब्राजील के निजी क्लीनिकों ने भारतीय कोविड -19 वैक्सीन के लिए किया सौदा

दक्षिण कोरिया में फिर पाए गए 1000 से भी अधिक कोरोना के मामले

यूएन ने मध्य अफ्रीकी गणराज्य में बार-बार हमले की निंदा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -