मै चैम्पियंस ट्रॉफी के बारे ने नहीं सोच रहा हूं :  गंभीर
मै चैम्पियंस ट्रॉफी के बारे ने नहीं सोच रहा हूं : गंभीर
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर का मानना है कि चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने के लिए आईपीएल खेलना स्वार्थ होगा. वही उन्होंने मीडिया को बताया कि वो फ़िलहाल चैम्पियंस ट्रॉफी के बारे में नहीं सोच रहे है और ना ही वह ऐसा कुछ सोच कर कोलकाता के लिए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. यह खुदगर्जी होगी और वह ऐसे नहीं है.

एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में गंभीर ने कहा कि, टी-20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करना एकदिवसीय फॉर्मेट के लिए टीम के चयन हेतु आपको योग्य साबित नहीं करता, क्योंकि ये दोनों फॉर्मेट अलग-अलग हैं. उसके बाद उन्होंने कहा मैं इस बात पर निश्चित तौर पर सहमत हूं कि टी-20 का अच्छा प्रदर्शन आपके लिए एकदिवसीय टीम के चयन के रास्ते नहीं खोलता. अगर आप इस प्रकार से टीम का चयन करना शुरू करेंगे, तो इससे 50 ओवरों वाले घरेलू प्रतियोगिता की कोई मान्यता नहीं रह जाएगी.

वही उन्होंने यह भी कहा कि यह गलतफहमी है लोगों की, जो ऐसा सोच रहे हैं कि मै भारतीय टीम में शामिल होने के लिए ऐसा कर रहा हू . मै वर्तमान में अच्छे प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत करने वाले खिलाड़ियों में से हू.

आईपीएल 10 : होम ग्राउंड पर SRH के सामने MI की चुनौती

DD की एक और शर्मनाक हार, 66 रनो पर ढेर

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के शामिल न होने पर मैच रहेगा फीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -