धोनी से सलाह न लेना कोहली को पड़ा महंगा
धोनी से सलाह न लेना कोहली को पड़ा महंगा
Share:

कल अफ्रीका के डरबन में किंग्समीड स्टेडियम पर भारत और अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच खेला गया, जिसमे भारत ने अफ्रीका को मात देकर वनडे सीरीज में विजयी आगाज किया, और इसी के साथ भारत ने 6 मैचों  की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. इस मैच में भारतीय कप्तान कोहली ने अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी के शतक पर पानी फेरते हुए अपने वनडे करियर का 33वां और अफ्रीकी जमीं पर पहला शतक जड़ा. शानदार शतक से कोहली ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया. 

हालांकि, मैच के दौरान एक ऐसा वाकया भी देखने को मिला, जिससे कोहली के फैंस जरूर नाराज हुए होंगे. अफ्रीकी पारी के दौरान कोहली का अजीब रवैया देखने को मिला. कप्तान कोहली ने धोनी से सलाह न लेते हुए उप-कप्तान रोहित शर्मा की ओर रूख किया, और बाद में पूरी टीम को कोहली के इस फैसले पर पछताना पड़ा. दरअसल, बात यह है कि, जब अफ्रीकी टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब एक गेंद पर कोहली ने DRS लिया, और बाद में यह फैसला अफ्रीकी टीम के पक्ष में चला गया. 

कोहली ने इसे लेकर गेंदबाज बुमराह और धोनी से किसी भी प्रकार की सलाह ना ली. कोहली ने रोहित शर्मा के कहने पर DRS लिया, और अंततः फैसला अफ्रीका के पक्ष में चला गया. इस तरह भारत ने अपना 1 रिव्यु गंवा दिया. यह घटना अफ्रीकी पारी के 36वें ओवर में घटी. 

अफ्रीका को पहले वनडे में मात देकर भारत ने खोला जीत का खाता

विरूष्का लव : विराट की शानदार सेंचुरी के बाद अनुष्का ने किया ये काम

फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -