जानिए क्या है  पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL का  बुकिंग ऑफर
जानिए क्या है पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL का बुकिंग ऑफर
Share:

26 अक्टूबर यानि आज से गूगल के नए स्मार्टफोन पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL की प्री-ऑर्डर बुकिंग इंडिया में शुरू हो चुकी है. ये फ़ोन अभी आपको ऑनलाइन मार्केट में नए पिक्सल हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेंगे. 

जो भी यूज़र्स इन स्मार्टफोन्स को लेना चाहते है तो वो प्री-ऑर्डर बुकिंग गुरुवार मध्यरात्रि 12 बजे से कर सकते है. सभी यूज़र्स को पिक्सल 2 की डिलिवरी 1 नवंबर से मिलना शुरू हो जायेगी और पिक्सल 2 एक्सएल की डिलिवरी 15 नवंबर के बाद मिलना शुरू होगी.

फ्लिपकार्ट ने पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल के साथ मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के बारे में भी जानकरी दी. ऐसा बताया जा रहा है की कस्टमर्स को 11,990 रुपये का सेनहाइज़र हेडसेट मुफ्त दिया जाएगा. अगर कस्टमर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके ईएमआई का ऑप्शन चूज़ करते हैं तो उन्हें 8,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा, इसके अलावा इन फ़ोन में आपको बिना ब्याज वाले ईएमआई की भी सुविधा भी मिलेगी. फ्लिपकार्ट के द्वारा ये जानकारी भी दी गयी की सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट के पांच चुनिंदा विजेताओं को गूगल डेड्रीम व्यू 2 हेडसेट इनाम में दिया जायेगा.

स्टोरेज के अनुसार गूगल पिक्सल 2 और गूगल पिक्सल xL में दो वेरिएंट मौजूद होंगे. जिसमे गूगल पिक्सल 2 का 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 61,000 रुपये और आपको 70,000 रुपये में आपको इस फोन को 128 जीबी वेरिएंट मिलेगा. पिक्सल 2 एक्सएल की कीमत 73,000 रुपये से शुरू होगी. अगर आप 128 जीबी वेरिएंट लेना चाहते है तो आपको इसके लिए आपको 82,000 रुपये खर्च करने होंगे

 

तीन वेरियंट के साथ लांच होगा ओपो f5

मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -