जानिए क्या है सेलकॉन स्मार्ट 4जी के फीचर और स्पेसिफिकेशन
जानिए क्या है सेलकॉन स्मार्ट 4जी के फीचर और स्पेसिफिकेशन
Share:

अब एयरटेल ने भी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपनी कमर कस ली है. अभी कुछ दिनों पहले ही एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स के साथ पार्टनरशिप करके बहुत ही सस्ता सिर्फ 169 रुपये ऑफर वाला कार्बन A40 इंडियन स्मार्टफोन मार्किट में लांच किया था. अब एयरटेल ने घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सेलकॉन के साथ पार्टनरशिप की है, एक खबर के अनुसार एयरटेल कंपनी के इस नए सेलकॉन 4जी स्मार्टफोन की कीमत यूज़र्स के लिए सिर्फ 1,349 रुपये होगी. 

एयरटेल ने अपना ये ऑफर सेलकॉन स्मार्ट 4जी स्मार्टफोन के साथ दिया है. ये स्मार्टफोन केवल 3,500 रुपये की मार्केट कीमत वाला एक डुअल सिम एंड्रॉयड स्मार्टफोन है. एंड्रॉयड स्मार्टफोन होने के कारण यूज़र को इस फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर से फेसबुक, व्हाट्सऐप और यूट्यूब जैसे ऐप डाउनलोड करने की सुविधा मिलेगी. इस फ़ोन में एयरटेल ऐप, विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी इस फ़ोन में पहले से इंस्टॉल होंगे.

एयरटेल सेलकॉन 4G स्मार्टफोन देशभर में कही भी किसी भी रिटेल स्टोर में मिल जायेगा. यूज़र  इस फोन को 2,849 रुपये में खरीद पाएंगे. एयरटेल कम्पनी में इस फ़ोन को खरीदने पर 1,500 रुपये कैशबैक का ऑफर दिया है. जो भी यूज़र कैशबैक पाना चाहते है उन्हें 36 महीने तक हर महीने 169 रुपये का रीचार्ज कराना होगा.


सेलकॉन 4G स्मार्ट में 4 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है, इस फ़ोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर लगाया गया है. और इसके साथ ही इस फ़ोन में 1 जीबी रैम. इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी दी गयी है, और इसे ज़रूरत पड़ने पर 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड  के इस्तेमाल से बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में रियर पार्ट पर  3.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगाया गया है और फ्रंट पैनल पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है, आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह 4जी वीओएलटीई फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी फीचर के साथ मिलता है, इस डुअल सिम वाले फ़ोन में माय एयरटेल, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक ऐप पहले से इंस्टॉल मिलेंगे.

 

बिगिनर फोटोग्राफी स्टूडेंट्स दें इस पर ध्यान

मार्किट में लांच हुआ स्वाइप स्लेट प्रो का नया टेबलेट

जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -