जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज
जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज
Share:

काजोल बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस  है. इनकी उम्र 44 साल है, पर इनकी त्वचा को देख कर इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. 2 बच्चों की मां होने के बाद भी काजोल की खूबसूरती कम नहीं हुई है. उनका चेहरा दमकता और जवान नजर आता है. सभी लड़कियां काजोल की तरह खूबसूरत  दिखना चाहती हैं. हम आपको बता दें काजोल अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए प्राकृतिक तरीकों और नेचुरल मेकअप का इस्तेमाल करती हैं. आइए जानते हैं काजोल की खूबसूरती के कुछ राज . 

1- काजोल अपनी त्वचा को खूबसूरत और चमकदार बनाने के लिए महीने में एक बार गुड़ का फेशियल करवाती हैं. वह दिन भर में कम से कम 8 से 10 गिलास पानी का सेवन करती हैं जिससे उनकी त्वचा दमकती हुई नजर आती है. 

2- अपने चेहरे को पिंपल से बचाने के लिए काजोल दिन में दो बार अपने चेहरे को ठंडे पानी से धोती हैं और रात में सोने से पहले अपना मेकअप उतारना कभी नहीं भूलती हैं. 

3- ये हमेशा अपने चेहरे पर लाइट मेकअप का इस्तेमाल करती हैं और अपनी आंखों में हमेशा लाइट शेड का काजल लगाती हैं जिससे उनकी आंखें बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. 

4- अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए वह रोज रात में सोने से पहले अपने बालों में नेचुरल ऑयल लगाकर मसाज करती हैं. जिससे उनके बाल खूबसूरत और चमकदार रहते हैं.

 

त्वचा को खूबसूरत और ग्लोइंग बनाने के लिए करें इस फेस वॉश का इस्तेमाल

त्वचा की खूबसूरती को बढ़ाता है पानी

लाल चंदन के इस्तेमाल से निखारें अपने चेहरे की रंगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -