फरवरी में होगी ग्रांड i10 के साथ 6 और कारें लॉन्‍च
फरवरी में होगी ग्रांड i10 के साथ 6 और कारें लॉन्‍च
Share:

ह्युंडई अपनी ग्रांड i10 का फेसलि‍फ्ट मॉडल लॉन्‍च करने वाली है। इससे पहले इस कार को पेरि‍स ऑटोशो 2016 में लांच कि‍या गया था। i10 को एक नए लुक और फीचर्स के साथ लॉन्‍च कि‍या जाएगा। इसके फ्रंट और रीयर में बदलाव किया गया है। साथ ही फ्रंट बंपर, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और फ्रंट ग्रि‍ल पर भी काम कि‍या गया है। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल काप्‍पा इंजन को जारी रखा जा सकता है।

14 फरवरी को होंडा अपने सि‍टी मॉडल को नए लुक के साथ भारत में लॉन्‍च कर सकती है। अभी से होंडा डीलर्स के पास एडवांस में इसकी बुकिंग कराने के लिए पूछताछ कर रहे हैं। कार को सि‍वि‍क सेडान की तर्ज पर पेश कि‍या जा रहा है। कार में बंपर और ग्रि‍ल को एक नया लुक दि‍या गया है। साथ ही इसकी लाइट भी चेंज की गई है। इसे 1.5 लीटर आई-वीटीईसी पेट्रोल इंजन में जारी रखा जा सकता है। मारुति सुजुकी इंडि‍या इग्‍नि‍स के बाद बलेनो हैचबैक का स्‍पोर्टी वेरि‍एंट को लॉन्‍च करने जा रही है। इसमें 1.0 लीटर बूस्‍टर जेट टर्बो पेट्रोल होगा जो कि 100 बीपीएस की पावर देने की क्षमता रखता है। बलेनो आरएस के चारों पहि‍यों में डि‍स्‍क ब्रेक्‍स होंगे। साथ ही, इसमें एबीएस और डुअल एयरबैक भी उपलब्ध कराया जाएगा।  

मर्सडीज-बेंज ने साल 2016 में करीब 14 प्रोडक्‍ट्स को लॉन्‍च कि‍या था और इस साल भी नई कार पेश करेगी। मर्सडीज-बेंज के ई-क्‍लास को 28 फरवरी को भारत में लॉन्‍च कि‍या जा सकता है। इस कार को अभी चीन में बिक्री किया जा रहा है। जर्मनी की एक और कार कंपनी पोर्चे यह कंपनी भी 15 फरवरी तक 718 बॉक्‍सटर एंड केमन को लॉन्‍च करेगी। इसके नई कार में टर्बो चार्ज्‍ड फ्लैट चार इंजन है। और इसकी इंजन 2 लीटर पावर की होगी। हुराकेन फैमि‍ली की चर्चा करते हुए इटली की एक सुपरकार कंपनी ने अपनी नई लम्‍बोर्गि‍नी हुराकेन आरडब्‍ल्‍यूडी स्‍पाइडर को भारत में लॉन्‍च कि‍या। इस कार की कीमत 3.45 करोड़ रुपए है। 

हीरो कंपनी ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो एक चार्ज से चलगी 65 किमी

अब तीन लाख की बजट वाले भी खरीद सकते है, एसयूवी जैसी एंट्री लेवल कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -