अब तीन लाख की बजट वाले भी खरीद सकते है, एसयूवी जैसी एंट्री लेवल कार
अब तीन लाख की बजट वाले भी खरीद सकते है, एसयूवी जैसी एंट्री लेवल कार
Share:

इस बार जो आम बजट पेश किया गया इस बजट ने आप आदमी की जिंदगी को खास बना दिया और 3 लाख की आय पर छूट कर दी हैं। और अब पांच लाख की आय पर 10% नहीं बल्कि 5% का टैक्स लगेगा। वित्त मंत्री के भाषण से आम आदमी की हर इच्छा पूरी होने वाली है। और अब इस बजट में एक ऐसी कार की बात करना बेहद जरूरी हो जाता है जो आपकी बिना टैक्स वाली कमाई में फिट बैठती हो और आपको किसी टैक्स भरने का डर नहीं होगा।

कार सस्‍ती की तो फीचर्स चले गए, फीचर्स डाला और कंफर्ट दिया तो कार महंगी हो गई। ऐसे में विदेशी कार कंपनियों को भारतीय ग्राहकों को मनाना इतना आसान नहीं रह गया है। इस गाड़ी की खूबियों और बुराइयों के बारे में बात करना जरुरी है क्‍या यह सच में उन गाडियों को टक्‍कर दे पाएगी जो फिलहाल देश की लोगों की धड़कन बनी हुई हैं और आम लोगों के सपनों की सवारी के रूप में लाखों लोगों के चेहरे पर स्‍माइल दे रही हैं। जब भी कोई ऑटो निर्माता कंपनी भारत में आती है तो उसका पहला टार्गेट होता है मारूति सुजुकी। हालांकि अभी हुंडई मारूति को टक्‍कर दे रही है। 

कोलकाता को ज्‍वॉय ऑफ सिटी के नाम से जाना जाता है। इसलिए डैटसन ने कोलकाता को चुना जिससे वह अपनी नई गाड़ी के उस फीचर को लोगों तक पहुचा सके जिसका इंतजार वो कर रहे थे। आज आपको एक ऐसी कार के बारे में आपको बताएंगे जो आपकी बचत में फिट बैठता हो। यह कार 54 पीएस की शक्ति और 72 एनएम का टॉर्क प्रदान करती है। कंपनी ने दावा किया है कि यह 25.17 किमी प्रति ली. का माइलेज देती है। यह एक शानदार एंट्री लेवल कार है, कार में चार लोग आराम से बैठ सकते हैं। अगर आप एंट्री लेवल में कुछ नया लेने की सोच रहे हैं तो यकीन मानिये यह आपके सपनों पर बिल्कुल फिट बैठती है। 

बदल जायेगी इस प्रशिक्षण से ट्रक ड्राइवरों की जिंदगी

हीरो कंपनी ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो एक चार्ज से चलगी 65 किमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -