न्यूज़ ट्रैक पर जानिए अब तक की बड़ी खबरें एक क्लिक में
Share:

खबरें अब तक 

पद्मावत की तरह खत्म हो जाएगा विरोध-गहलोत 
केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत का मानना है कि SC/ST एक्ट में संशोधन के खिलाफ सोमवार को देशभर में भड़की हिंसा जल्द ही खत्म हो जाएगी. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री गहलोत के मुताबिक, जैसे ही प्रदर्शनकारियों को अहसास होगा कि इसमें विरोध करने जैसा कुछ नहीं है, वो हिंसा रोक देंगे. केंद्रीय मंत्री ने इस प्रदर्शन की तुलना संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के दौरान भड़की हिंसा से की है 

धोनी समेत 5 को पद्म भूषण, 
राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को दिल्ली में राष्‍ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी, बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज आडवाणी और अभिनेता मनोज जोशी सहित कई जानी-मानी हस्तियों को पद्म पुरस्कार प्रदान किया.

राहुल गांधी आज से दो दिनों के कर्नाटक दौरे पर
कर्नाटक विधानसभा चुनावों  के लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से दो दिनों के लिए कर्नाटक के दौरे पर होंगे. कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं. राहुल गांधी का यह कर्नाटक दौरा संख्या के लिहाज से पांचवां दौरा होगा. 3 और 4 अप्रैल को शिवमोगा, दावणगेरे, चित्रदुर्ग, तुमकुर और रामनगर जिलों में जायेंगे.

फेक न्यूज़ के खिलाफ बने कड़े कानून

पत्रकारिता को लेकर बड़े बदलाव करते हुए सरकार ने फर्जी खबर चलाने वाले पत्रकारों की मान्यता रद्द करने के प्रावधान किये है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने विज्ञप्ति जारी की है कि फेक न्यूज लिखने वाले पत्रकारों की मान्यता हमेशा के लिए खत्म कर दी जाएगी.पहली बार फेक न्यूज साबित होने पर 6 महीने के लिए पत्रकार की मान्यता निलंबित की जाएगी, दूसरी बार साल भर के लिए और तीसरी बार ऐसी शिकायत मिलने पर हमेशा के लिए मान्यता रद्द की जा सकती है.

मुआवजा बिस्किट बांटने वाला काम नहीं-  वीके सिंह
 विदेश राज्य मंत्री विजय कुमार सिंह (वीके सिंह)  इराक में आतंकी संगठन आईएस के हाथों मारे गए 38 भारतीयों के शवों को कल भारत लाए. इन शवों को वायुसेना के एक विशेष कार्गों विमान से भारत लाया गया. मौका मायूसी और मातम का था, लेकिन, जब सिंह से मीडिया ने मारे गए लोगों के परिवारों को मुआवजे से जुड़ा सवाल किया तो वो नाराज नजर आए. कहा- ये बिस्किट बांटने वाला काम नहीं, ये आदमियों की जिंदगी का सवाल है.

उत्तराखण्ड में 100 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा  

इराक से लाये गए शव लेने से परिजनों का इंकार 

सेना का कार्गो हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार

एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट खुली अदालत में आज दो बजे सुनवाई करेगा 

नाइजीरिया में बोको हरम और सरकार के बीच जंग जारी है  

 

कुर्सी पर नहीं संभल पाए सीएम सिद्धारमैया, गिरे निचे

रीजनल सिनेमा में भी झंडे गाड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड के बाद यहां भी छाए ये सितारे

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -