कुर्सी पर नहीं संभल पाए सीएम सिद्धारमैया, गिरे निचे
कुर्सी पर नहीं संभल पाए सीएम सिद्धारमैया, गिरे निचे
Share:

बंगलुरु: 12 मई से कर्नाटक में विधान सभा चुनाव शुरू हो रहे हैं, जिसके चलते कर्नाटक के राजनितिक चेहरे, चुनाव प्रचार के साथ-साथ, आपस में मुलाकात करके भी चुनावी रणनीति की तैयारी कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को अपनी पार्टी के एक नेता से मिलने पहुंचे कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया, दोपहर को भोजन करते समय कुर्सी से गिर गए, उन्हें मामूली चोट आई है.

बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तो उनके साथ पूर्व विधायक सथनारायण और उनके एक मित्र बैठे हुए थे, जमीन पर गिरने की आवाज सुनी तो सुरक्षाकर्मी भी तुरंत मौके पर पहुंचे. हालांकि, सिद्धारायैया ​​तुरंत उठे और अपने चुनावी अभियान के लिए रवाना हो गए. वह पांचवें दिन चामुंडेश्वरी में चुनाव प्रचार कर रहे थे, यहीं से उन्हें चुनाव लड़ना है, वो घोषणा कर चुके हैं कि ये उनका आखिरी चुनाव होगा. 

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा, जबकि 15 मई को वोटों की गिनती होगी, कर्नाटक में फिलहाल कांग्रेस की सरकार है और इस सरकार की अगुआई सिद्धारमैया कर रहे हैं, दक्षिण भारत के चारों राज्यों से गायब हो चुकी भाजपा ने कर्नाटक को जीतने के लिए अभी से पूरी तरह ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी इसी सिलसिले में आज अपने 5वे कर्नाटक दौरे पर पहुँच चुके हैं.  

राहुल गांधी आज से दो दिनों के कर्नाटक दौरे पर

कांग्रेस ने की भाजपा और वाजपेयी की तारीफ

कांग्रेस ने लिंगायत का मुद्दा राजनीतिक लाभ के लिए उठाया - शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -