जानिए, रोहित ने किसे दिया विस्फोटक पारिया खेलने का श्रेय
जानिए, रोहित ने किसे दिया विस्फोटक पारिया खेलने का श्रेय
Share:

हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय सलामी बल्लेबाज और मौजूदा सीरीज के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा जमकर अपने बल्ले से आग उगल रहे है. उनका बल्ला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. वे हमेशा से ही अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबका आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं, लेकिन नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरहाजिरी में उन्होंने अपनी कप्तानी से भी सभी को काफी प्रभावित किया है. अपनी ताबड़तोड़ बल्ले बाजी के कारण रोहित हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बने रहते है. 

रोहित ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के पीछे छिपे राज से पर्दा उठाते हुए हाल ही में में टॉक शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में कई बातों का जिक्र किया है. जब शो के होस्ट गौरव कपूर ने उनसे पूछा कि, आपके करियर का टर्निंग प्वाइंट क्या रहा. इस पर रोहित ने कहा कि भारतीय टीम के लिए बतौर ओपनर बल्लेबाजी करना मेरे लिए काफी अच्छा रहा. इसकी वजह से मुझे एक नई पहचान मिली. 

हिटमैन ने आगे कहा कि, एक सलामी बल्लेबाज को कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. मैनें सीरीज टू सीरीज उन जरुरतों को जाना और इसके बाद टीम के लिए अपना शत-प्रतिशत देने की कोशिश करने लगा. उन्होंने इसका श्रेय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देते हुए बताया कि पहली बार जब धोनी ने मुझे ओपनिंग करने का मौका दिया तो मैं इस मौके को अपने हाथ से जाने देना नहीं चाहता था. और मैं मैच दर मैच खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करने लगा.

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वन डे टीम का एलान

टी-20 : भारत- श्रीलंका में आख़िरी भिड़ंत आज

नीलामी में सबसे महंगे बिके सुशील कुमार

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -