जानिए मारुति सुजुकी S-क्रॉस को और करीब से
जानिए मारुति सुजुकी S-क्रॉस को और करीब से
Share:

मारुति सुजुकी के प्रीमियम Nexa stable में S-Cross का रिव्यु -

मजबूत और अधिक आकर्षक फ्रंट ग्रिल. आपको BMW की याद दिलाती है. नया लुक इस कार को खास बनाता है और पिछले वर्जन से बेहतर है S-Cross में LED के साथ नई हेडलैंप्स है, अलॉय वील्ज़ का डिजाइन एकदम नया है, सेंट्रल आर्म-रेस्ट को अब नया लेदर फ़िनिश है, इसमें 7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम है. सुविधाओं में कीलेस एंट्री, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन और ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल शामिल है, टॉप मॉडल में ऑटो हेडलैंप्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स भी मौजूद .

पिकअप अच्छा है. इलेक्ट्रॉनिक ब्रैकफोर्सट डिस्ट्रीब्यूशन के साथ ऐंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम. ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए एयरबैग और स्टैंडर्ड के मुताबिक चाइल्ड सीट पीछे 2 लोग आराम से बैठ सकते हैं, अंडर थाई सपॉर्ट बहुत बेहतरीन नहीं है और लंबी दूरी की यात्रा कुछ असुविधाजनक हो सकती है. पिछली सीट को फोल्ड कर सकते हैं, जिससे सामानों के अधिक जगह मिल जाती है. 1.3 लीटर इंजन Ciaz और Ertiga जैसा ही है.

DDis मोटर में अब मारुति स्मार्ट हाइब्रिड (SHVS) टेक्नॉलजी भी है. इंजन 200 Nm (newton metre) के साथ 90hp (horsepower) का है, जोकि रेग्युलर ड्राइविंग के लिए काफी अच्छा है. कार 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ है.

 

जीप इंडिया की SUV कम्पस एक शानदार गाड़ी

बजाज ने लांच की दो नयी बाइक्स

2018 ट्रायम्फ टाइगर लांचिंग के लिए रेडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -