2018 ट्रायम्फ टाइगर लांचिंग के लिए रेडी
2018 ट्रायम्फ टाइगर लांचिंग के लिए रेडी
Share:

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया जल्द ही नई मोटरसाइकल 2018 ट्रायम्फ टाइगर 1200 लॉन्च करेगी . बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. बाइक की कीमत 2 लाख रुपए है. भारत में इस बाइक को मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया जायेगा. बाइक 6 वेरिएंट्स में मिल पायेगी. फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता कि ट्रायम्फ भारत में इस बाइक्स के कितने वेरिएंट लॉन्च करने वाली है, लेकिन अगर कंपनी सभी वेरिएंट्स लॉन्च करती है तो इनकी एक्सशोरूम कीमत 17 लाख रुपए से लेकर 21 लाख रुपए तक होगी.

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर विमल संबली ने बताया कि, “हमने ट्रायम्फ टाइगर 1200 की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.” यह बात विमल ने गुरूग्राम में ट्रायम्फ डीलरशिप के लॉन्च के मौके पर कार एंड बाइक को बताई है. फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में अडाप्टिव कॉर्नरिंग लाइट्स, ऑल-एलईडी लाइट्स, अडजस्ट होने वाला फुल-कलर टीएफटी स्क्रीन, इलुमिनेटेड स्विचगियर, मिड और टॉप वेरिएंट में नए राइडिंग मोड्स और हिल-होल्ड कंट्रोल जैसे हाईटेक और एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.

बेहतर कंट्रोल के लिए कंपनी ने बाइक के कुछ वेरिएंट्स में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है, इसके साथ ही कॉर्नरिंग एबीएस, शिफ्ट असिस्ट, कीलेस इग्निशन और अपडेटेड क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है. 2018 ट्रायम्फ टाइगर 1200 में कंपनी ने 1215cc का इन-लाइन ट्रिपल सिलेंडर इंजन दिया है. 

बजाज ने लांच की दो नयी बाइक्स

बजाज डोमिनार अब दो नए रंग में

लांच हुई हुंडई की वर्ना 1.4-लीटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -