Video : टूथपेस्ट से हटाएं अनचाहे बाल, जानिए क्या है तरीका
Share:

पार्लर नहीं अब घर पर ही टूथपेस्ट से हटाएं अनचाहे बाल, जानिए क्या है तरीका आप भी अनचाहे बालों को हटवाने के लिए ब्यूटी पार्लर जाते हैं और महंगे प्रोडक्ट्स यूज़ करते हैं. लेकिन अगर हम कहें कि आप घर पर ही कुछ ऐसा बना सकते हैं जिससे आप अपनी बॉडी से किसी भी जगह के बाल आसानी से हटा सकते हैं और वो भी बेहद कम कीमत में तो शायद आपको हैरानी होगी. यकीन न हो तो पढ़े ये खबर.

लड़की हो या लड़का आजकल वैक्स बॉडी का फैशन काफी फेमस हो रहा है. घर में मौजूद एक आसान उपाय से आप आसानी से बॉडी के सारे अनचाहे बाल हटा सकते हैं. इस खास चीज का नाम है बिना जेल वाला प्लेन टूथपेस्ट, जी हां पेस्ट जिससे हम दांत साफ करते हैं उसका यूज बालों को हटाने के लिए भी किय़ा जाता है. आइए जानते हैं कैसे.

सबसे पहले टूथपेस्ट और बेकिंग सोडा को एक साथ एक बाउल में अच्छे से मिला लें. ऐसा करते समय इस पेस्ट में थोड़ा सा गुनगुना पानी भी डाल दें. एक बार फिर इस मिश्रण को अच्छे से मिला लें जब तक यह ढंग से मिक्स न हो जाए. अब इस पेस्ट को अपने उस जगह लगाएं जहां से आप अनचाहे बाल हटाना चाहते हैं. ]करीब 15 मिनट बाद इस पेस्ट के सूखने पर अपने हाथ-पैरों को धो लें. ऐसा करने से आपके उस हिस्से पर बाल आना बंद हो जाएंगे. इतना ही नहीं वहां कि त्वचा कोमल और खूबसूरत भी दिखने लगेगी.

चेहरे पर नेचुरल निखार लाता है ये फेस पैक

जानिए क्या है चेहरे को धोने का सही तरीका

चेहरे को झुर्रियों से बचाता है खीरा

वैक्सिंग करवाते वक़्त ध्यान रखें ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -