जानिए कैसे लगाए पता अपने घर में छुपी नेगेटिव एनर्जी का
जानिए कैसे लगाए पता अपने घर में छुपी नेगेटिव एनर्जी का
Share:

क्या आप जानते है की केवल एक गिलास पानी से आप पता लगा सकते हैं कि वास्तव में आपके आसपास कोई नकारात्मक ऊर्जा है या नहीं. और एक बार जब यह निश्चित हो जाता है तब आप उन्हें दूर करने के उपाय कर सकते हैं. 

इसके लिए आप एक पारदर्शी गिलास लें जो कहीं से भी टूटा न हो, उस पर कोई निशान न हो . पूरे समय ग्लव्स पहने रहें ताकि गिलास के ऊपर आपकी कोई पहचान न रहे. अब गिलास के 1/3 भाग को सी सॉल्ट से भर लें. सिर्फ सी सॉल्ट उपयोग में लें . गिलास के 2/3 भाग में सफ़ेद सिरका भरें. ध्यान रखें कि इन पदार्थों को आपस में मिलाएं नहीं. अब गिलास के बचे हुए तीसरे भाग में साफ़ पानी भरें. 

अब गिलास को उस स्थान पर ले जाएं जहां आपको नकारात्मक ऊर्जा अधिक महसूस होती है. जब आप वह स्थान ढूंढ लें तब आप ऐसी जगह ढूंढे जहां आप गिलास को आसानी से छिपा सकें.

गिलास को अगले 24 घंटे तक हाथ न लगाएं. इसे बच्चों की पहुंच से दूर रखें. 24 घंटे बाद गिलास की जांच करें. यदि पानी और पदार्थ साफ़ दिखाई दें तो चिंता की कोई बात नहीं है. परन्तु यदि आप देखते हैं कि गिलास के पदार्थ धुंधले या हल्के हरे हो गए हैं तो घर के अन्य हिस्सों में भी इस प्रक्रिया को दोहरायें.

यदि आप इसी प्रकार के परिवर्तन देखते हैं तो आपको अपने घर को रि-एनर्जाइज़ (पुन: से भरना) करने की आवश्यकता है. इसके लिए आप वास्तुशास्त्र या फेंग शुई की सहायता ले सकते हैं ताकि आप अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर सकारात्मक ऊर्जा भर सकें.

जानिए आईने से जुड़े वास्तु टिप्स

जानिए वास्तु के हिसाब से कैसा हो घर का गार्डन

वास्तु दोष खत्म करने के लिए करे निम्बू मिर्ची का प्रयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -