जानिए कैटरीना कैसे रखती हैं अपनी खूबसूरती को बरकरार
जानिए कैटरीना कैसे रखती हैं अपनी खूबसूरती को बरकरार
Share:

कैटरीना कैफ जो बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं….यह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. कैटरीना की उम्र 35 साल है. 35 साल की उम्र में भी वह नो मेकअप लुक में बहुत खूबसूरत लगती  हैं. आज हम आपको कैटरीना की खूबसूरती के कुछ सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपनाकर आप भी  कैटरीना की तरह खूबसूरत दिख सकती हैं. 

1- कैटरीना शूटिंग के दौरान अपने चेहरे पर सनस्क्रीन जरूर लगाती हैं. जिससे उनकी त्वचा सूरज की तेज किरणों से बची रहे. इसके अलावा कैटरीना अपने चेहरे को धोने के लिए फेस वॉश और ठंडे पानी का इस्तेमाल करती हैं. ऐसा करने से उनके चेहरे पर जमा धूल मिट्टी आसानी से निकल जाती है.

2- अपनी त्वचा को फ्रेश रखने के लिए कैटरीना भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं. शूटिंग के दौरान कैटरीना एक साफ मलमल के कपड़े में बर्फ डालकर अपने चेहरे को अच्छे से  रब करती हैं. जिससे उनकी त्वचा में ग्लो आता है. 

3- ये अपने चेहरे पर फाउंडेशन का बहुत कम इस्तेमाल करती हैं. इसके अलावा झुर्रियों से बचने के लिए रोजाना ग्रीन टी का सेवन करती हैं. 

4- रात में सोने से पहले कैटरीना अपना मेकअप जरूर उतारती हैं. अपने मेकअप को साफ करने के बाद वह अपने चेहरे पर मॉश्चराइजर लगाती हैं.

5- अपने चेहरे को पिंपल से बचाने के लिए एंटीबैक्टीरियल क्लींज़र और मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करती हैं. 

6- कैटरीना अपनी ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए नियमित रूप से ताजे फल, जूस और उबली हुई सब्जियों का सेवन करती हैं. जिससे उनकी त्वचा अंदर से स्वस्थ और खूबसूरत रहती है.

 

जानिए क्या है माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का राज

जानिए क्या है सुबह खाली पेट में काले नमक का पानी पीने के फायदे

पैरों की टैनिंग को दूर करते हैं यह होममेड पैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -