नई ऑडी ए3 नए जमाने की कार, जो कर रही है लोगों को दिवाना
नई ऑडी ए3 नए जमाने की कार, जो कर रही है लोगों को दिवाना
Share:

आज के जमाने के लोग ज्यादातर कार के शौकीन होते है इन सब को देखते हुए ऑडी ने अपनी नई कार ए3 को हाल ही में लांच किया है। कार में खासतौर पर यूथ को लुभाने का दम दिखता है। इस शानदार कार की संभावित कीमत 32 से 38 लाख रुपये है। नए ऑडी ए3 की बात करे तो, शार्प डिजाइन लाइनों के मदद से नई ऑडी ए3 को ऐसा लुक दिया गया है, जो पहली नजर में ही आपको आकर्षित करता है। खासतौर पर रेड कलर कार का किलर लुक है। 

कार के फ्रंट से बैक तक यह एक कसी हुई स्पोर्टी लुक वाली गाड़ी लगती है। इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं है। मोटे तौर पर सिर्फ नया थ्री स्पोक स्टियरिंग वील ही पहली बार में नजर में आता है। फ्रंट सीट पर कंफर्ट और स्पेस की कमी नहीं है। कार में 7 इंच रिट्रैक्टेबल स्क्रीन से लैस इन्फोटेनमेंट सिस्टम इसमें मिलेगा। ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के अलावा वायरलेस चार्जिंग के लिए मोबाइल बॉक्स भी दिया गया है।

इसके अलावा बेहतरीन है, 2.0 लीटर डीजल इंजन और 1.4 लीटर के पेट्रोल इंजन का ऑप्शन है। डीजल इंजन करीब 139 बीएचपी की पावर देता है, जबकि पेट्रोल इंजन करीब 148 बीएचपी की पावर देता है यह उन बेहद रेयर लग्जरी कारों की कैटेगरी में आती है। जिनका पेट्रोल वैरियंट लेना ज्यादा फायदे का सौदा रहता है। हैंडलिंग के मामले में यह काफी बेहतर कार है। कॉम्पैक्ट साइज होना भी इसमें मदद करता है। हालांकि, हार्ड सस्पेंशन होने से राइड कंफर्ट थोड़ा कम हो जाता है।

 

 

भारत में जल्द होगी होंडा की हैचबैक क्रॉसओवर WR-V कार की लॉन्चिंग

भारत ने ktm की बिक्री में अमेरिका को पछाड़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -