जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस
जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही अभिनेत्री कीर्तिदा मिस्त्री टेलीविजन धारावाहिक विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा के किरदार में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कीर्तिदा ने कहा, ऐतिहासिक किरदारों ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है. हर लड़की की तरह, मुझे भी राजकुमारी की तरह कपड़े पहनना और उस समय के जैसे चमकदार और भारी आभूषण पहनना पसंद है.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''उस युग के कॉस्ट्यूम बेहतरीन और अच्छी होते हैं. मेरा किरदार चित्रांगदा मणिपुर की राजकुमारी का है. वह बहुत सुंदर है, मासूम, खूबसूरत और मजबूत है. यह एक सकारात्मक किरदार है. मैंने एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है. व्यक्तिगत तौर पर मुझे ऐतिहासिक और पौराणिक धारावाहिक पसंद है.'' आप सभी को बता दें कि अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज द्वारा निर्मित शो में प्रत्येक सप्ताह अलग-अलग कहानियां प्रस्तुत की जाएंगी.

वहीं शो में अब बेताल यानी मकरंद देशपांडेय ने शो को अलविदा कह दिया है और उनकी जगह शो में नए एक्टर की एंट्री हो गई है. वहीं शो को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है यह शो सभी को खूब भा रहा है यही वजह है कि शो में आए दिन नई-नई कहानियाँ दिखाई जा रही है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -