सरकार की आलोचना भले ही करे परन्तु देश को गाली नहीं दे: रिजीजू
सरकार की आलोचना भले ही करे परन्तु देश को गाली नहीं दे: रिजीजू
Share:

नई दिल्ली : जिस प्रकार से पुरे ही भारत में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी JNU प्रकरण पर हल्लाबोल प्रदर्शन हो रहा है तथा उसके बाद आज भारत के केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने अपने एक बयान में विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि JNU प्रकरण में केंद्र सरकार पर कड़ी टिप्‍पणी कर रहे विपक्ष पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने दोहराया है कि लोग सरकार की आलोचना के लिए स्वतंत्र हैं, परन्तु वह देश को गाली नहीं दे सकते.

सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर अपनी पोस्ट में किरण रिजीजू ने कहा है कि JNU में लोगों के एक समूह ने ‘भारत के टुकड़े करने का निंदनीय संकल्प’ लिया है और घोषणा की है कि अफजल गुरू उनका नायक है। नेताओं के एक समूह ने ‘‘इन राष्ट्र-विरोधी तत्वों’’ के कृत्यों का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि एक भारतीय के तौर पर, सबसे पहली अनिवार्यता भारत की एकता एवं अखंडता के प्रति निष्ठा है. 

कोई भी सरकार की आलोचना कर सकता है लेकिन देश को गाली नहीं दे सकता। रिजीजू ने कहा कि में ऐसे लोगो को कहना चाहता हु कि देश विरोधी नारे लगाने वाले इन लोगो को देश पर मर मिटने वाले शहीदो के घर पर जाकर उनके हालातो का जायजा लेना चाहिए. जिन शहीदो ने देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी. उन्हें तब समझ आएगा कि आखिर मातृभूमि के लिए प्यार क्या होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -