कैंसर पीड़ित होने के बाद भी किरण खेर ने डोनेट किए इतने करोड़
कैंसर पीड़ित होने के बाद भी किरण खेर ने डोनेट किए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने पत्नी, अभिनेताऔर पॉलिटीशियन किरण खेर का हेल्थ अपडेट दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार किरण खेर मल्टीपल मायलोमा कैंसर से जूझ रही है. यह एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता है. अनुपम खेर ने किरण खेर की हेल्थ की सूचना इंस्टाग्राम लाइव  के बीच दी है. दरअसल, वह फैन्स संग सोशल मीडिया पर लाइव आए थे और उनके प्रश्नों के जवाब दे रहे थे. ऐसे में उन्होंने सूचना देते हुए कहा बोला कि किरण पहले से अच्छी हैं. हालांकि, मायलोमा की जो दवाई होती है, उसके कई साइड इफेक्ट्स होते हैं. वह अच्छी जगह पर हैं और जल्द ही इससे जंग लड़कर वापस आएंगी. अगर आपकी दुआएं उनके साथ हैं तो वह जल्द ही बेहतर होंगी. 

किरण के लिए कही थी अनुपम ने यह बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम खेर ने इसी माह  किरण खेर के कैंसर से पीड़ित होने की सूचना मीडिया को दी थी. उन्होंने बोला था कि जब अफवाहें बढ़ती जा रही हैं और स्थिति काबू में नहीं आ रही है तो ऐसे में मैं और सिकंदर (बेटा) आप सभी को बताना चाह रहे हैं कि किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं. यह एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता है. हम बता दें कि अनुपम खेर ने आगे बोला था कि इस समय उनका उपचार चल रहा है और हम जानते हैं कि वह इससे लड़कर जल्द वापस आने वाली है. हम खुशनसीब हैं कि वह दुनिया के बेस्ट डॉक्टरों की निगरानी में हैं. वह हमेशा से ही एक फाइटर रही हैं और चीजें उन्होंने आगे बढ़ाई हैं. 

किरण खेर ने डोनेट किए एक करोड़ रुपये: इतना ही नहीं बीमार होने के बाद भी किरण खेर जनता की सहायता के लिए आग आई हैं. दरअसल,अभिनेत्री और लोकसभा सदस्य किरण खेर ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को सूचना देते हुए लिखा था कि मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लोकल एरिया डिवलपमेंट स्कीम के अंतर्गत  चंडीगढ़ पीजीआई को एक करोड़ रुपये दान कर रही हूं. इस पैसे का इस्तेमाल करते हुए लोगों तक जल्द से जल्द वेंटिलेटर और ऑक्सीजन के साथ सभी जरूरी सामान पहुंचाया जाए. मैं पूरी तरह से अपने लोगों, शहर और चंडीगढ़ के साथ खड़ी हूं. इस मुश्किल समय से हम सभी बाहर आएंगे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

सेंसेक्स में आया उछाल, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

सरकार ने सामान्य पीएफ ब्याज दर में किया परिवर्तन

सोने के भाव में फिर आई गिरावट, जानिए आज क्या हो गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -