IPL 2018 LIVE : रोमांचक होता मैच, मुंबई ने खोए 3 विकेट
IPL 2018 LIVE : रोमांचक होता मैच, मुंबई ने खोए 3 विकेट
Share:

इंदौर : आईपीएल का 34 वां मुकाबला आज शहर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. इस समय मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका हैं. रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस इस समय पंजाब द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा कर रही हैं. दूसरी पारी में मुंबई ने 14 ओवरों के खेल में 3 विकेट खोकर 110 रन बना लिए हैं. इस समय क्रीज पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और युवा खिलाड़ी हार्दिक पंड्या मौजूद हैं.

पंजाब ने पहली पारी में कुल 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 174 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था. मुंबई ने इस लक्ष्य को पाने के लिए सधी हुई शुरुआत की. पहले विकेट के लिए एविन लुईस और सूर्यकुमार ने कुल 38 रन जोड़े. टीम को पहला झटका छठे ओवर की चौथी गेंद पर एविन लुईस के रूप में लगा. इसके बाद मुंबई की ओर से सूर्यकुमार और ईशान किशन के बीच दूसरे विकेट के लिए कुल 42 रन की साझेदारी हुई. सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार अर्द्धशतक पूरा कर स्टोइनिस की गेंद पर चलते बने. 

पंजाब की ओर स ऐसे पहले गेल ने 40 गेंदों में 50 रनों की उपयोगी पारी खेली. वहीं सलामी बल्लेबाज और युवा विकेटकीपर खिलाड़ी राहुल ने कुल 24 रनों का योगदान दिया. मुंबई के गेंदबाजों ने पंजाब को बड़े स्कोर की ओर बढ़ने से रोका. मुंबई की ओर से मयंक मार्कण्डेय, मैक्लेंघन, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट हासिल किया.

IPL 2018: मुंबई ने निगलीं पंजाब की तीन बड़ी मछलियां फिर भी..

IPL 2018 LIVE : पंजाब ने जड़ा 500वां छक्का, मुंबई को मिला 175 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE: इंदौर में बनेगा 500 छक्कों का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -