अपनी बहनों के साथ संबंध बनता था यह राजा, मन भरने के बाद करता था यह काम
अपनी बहनों के साथ संबंध बनता था यह राजा, मन भरने के बाद करता था यह काम
Share:

आप सभी ने अब तक कई ऐसे किस्से सुने ही होंगे जो अजब गजब रहे हों. ऐसे में आप सभी ने आज तक और आज से पहले बहुत सारे राजा महाराजाओं के बारे में सुना होगा जो अजीब-अजीब शौक रखते हैं. ऐसे में आज हम जिस राजा के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, एक ऐसा राजा जो अपनी गलत नीतियों के लिए जाना जाता था और सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह होती है कि वो अपनी बहनों के साथ संबंध बनाता था. जी हाँ, यह सुनकर आप सभी को झटका लगा होगा लेकिन यह सच है. कहते हैं यह राजा अपनी बहनों के साथ संबंध बनाता था और जब उसका मन भर जाता था तो वह अपनी बहनों को वेश्यावृत्ति के बाजार में बेच देता था.

बताया जाता है वह अपनी बहनों के साथ संबंध तो बनता ही था, इसके अलावा वह अपनी पत्नी को भी अपने दोस्तों के सामने पेश कर देता था और कहता था जिसे संबंध बनाना हो बना सकता है. आपको बता दें कि इसे दुनिया का सबके सनकी राजा कहते थे और इसका नाम राजा गायस जूलियस सीजर जर्मेनिकस था.

जनश्रुति है कि इसकी आंखे अंदर की धंसी हुई होनें की वजह से इसकी तुलना बकरी से की जाती थी और अगर कोई बकरी का नाम ले लेता था तो उसे सीधे मौत की सजा सुना दी जाती थी क्योंकि सभी इसकी तुलना बकरी से करते थे. इसी के साथ यह राजा अपनी सभी बहनों से अपनी हवस मिटाता था और इसने अपने परिवार की हर एक महिला के साथ संबंध बनाकर उन्हें बेच दिया था.

हर हफ्ते होते हैं इस शख्स के बच्चे, आज है 800 बच्चों का पिता

साल भर में एक ही बार खुलता है ये मंदिर, विराजमान हैं 100 साल से बड़े नाग देवता

इस मंदिर की मूर्ति को छूने से डरते हैं लोग, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -