इस प्रकार के लड़कों से रिश्ता तोड़ देना ही रहता है बेहतर
इस प्रकार के लड़कों से रिश्ता तोड़ देना ही रहता है बेहतर
Share:

प्यार की शुरुआत में तो लड़के मिलने के लिए पूरी ताकत झोंक देते हैं लेकिन जब प्यार थोड़ा पुराना हो जाए तो चेहरे पर उदासी दिखने लगती है. मिलने के दौरान ज्यादा खामोश हो जाते हैं. आप देख कर ही समझ सकते हैं कि जैसे आपसे मिलना अब आपके ब्वॉयफ्रेंड के लिए बोझ हो गया है. वहीं बातों में हमेशा थकावट और उदासी नजर आएगी. कभी-कभी के लिए चल सकता है कि मूड उदास है लेकिन अक्सर ऐसा ही व्यवहार होने लगे तो जान जाएं कि आपको तवज्जो नहीं देना चाहता और रिश्ते को खत्म करना चाहता है.

कहते हैं कि रिश्ते में पैसा नहीं आना चाहिए. परंतु इस पैसे के माध्यम से भी आप जान सकते हैं कि आपका पार्टनर आपको भाव दे रहा है या नहीं. शुरुआत में आप पर वह बहुत खर्च करता है लेकिन बाद में वो थोड़े बहुत खर्च करने में भी आना कानी करे तो समझें कि आप से उसका मोह भंग हो रहा है. महंगे गिफ्ट को दूर की बात आप पर अब किसी भी तरह का खर्च करना उसे व्यर्थ लग रहा है.

अगर आपका पार्टनर आपकी जरूरी से जरूरी बात को भी गंभीरता से नहीं ले रहा तो समझें कि आपको अपने रिश्तो पर ज्यादा गंभीर होने का समय आ गया. आपकी सही बात भी नहीं मान रहा है या जानबूझकर गलतियों कर रहा या नजर अंदाज कर रहा है तो इसका मतलब है कि आपका ब्वॉफ्रेंड आपको इग्नोर कर रहा है. इस प्रकार के लड़को से आप रिश्ता तोड़ दे यही बेहतर रहेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -