केरल में CPM के पोस्टर पर किम के फोटो
केरल में CPM के पोस्टर पर किम के फोटो
Share:

नई दिल्ली : केरल में लम्बे अर्से से संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं हो रही है. इस बीच केरल में सीपीएम के पोस्टर में नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की तस्वीर के मामले को ट्वीट के जरिये बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सामने लाए.

उल्लेखनीय है कि संबित पात्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल से तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट में लिखा कि केरल में किम जोंग उन को सीपीएम के पोस्टरों में स्थान मिल रहा है. उन्होंने तंज कसा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने केरल को अपने विरोधियों को मारने की जगह बता दी है. उम्मीद है कि अब वे RSS और बीजेपी के दफ्तरों पर मिसाइल ना दाग दें. इस पोस्टर पर संबित द्वारा सवाल उठाए जाने के तुरंत बाद सीपीएम ने भी प्रतिक्रिया में सीपीएम के जिला सचिव ने कहा कि ये किसी स्थानीय कार्यकर्ता की गलती से हुआ होगा. हमने जल्द से जल्द ऐसे पोस्टरों को हटवाने को कह दिया है.

आपको जानकारी दे दें कि पिछले कुछ दिनों में केरल में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमले की कई घटना सामने आने के बाद बीजेपी ने वहां 15 दिवसीय जन रक्षा यात्रा भी निकाली थी. बीजेपी ने कहा था कि राज्य में वर्ष 2001 के बाद से 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है. जिनमें से 84 लोग केवल कन्नूर में मारे गए. गत वर्ष सीपीएम के सत्ता में आने के बाद से कन्नूर में 14 कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं.

यह भी देखें

गले मिलकर बधाई देने पर किया निष्कासित

जिशा के हत्यारे को मिली सज़ा-ए-मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -