किम ने दिखाया भारत के लिए अपना प्यार
किम ने दिखाया भारत के लिए अपना प्यार
Share:

रियलिटी स्टार किम कार्दशियां आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती है किम अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती है। अभी हाल ही में किम ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही शानदार है इस फोटोशूट में वे भारतीय परिधान और आभूषण में नजर आई है जो वाकई में उनपर काफी कमाल लग रहा है। किम ने अभी हाल ही में अपने रियलिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियांस' में भारत के बारे में बातें की है उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अपने इस शो के साथ भारत आने की उम्मीद में है और वे जल्द ही भारत आना चाहती है।

किम ने अभी हाल ही में वोग इंडिया मैगजीन के लिए भारतीय परिधान पहनकर फोटोशूट करवाया है और इसी दौरान उन्होंने मीरा जैकब द्वारा लिखित 'वॉग इंडिया' के मार्च माह के अंक में भारत के प्रति अपने प्यार को बयान किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे अपने शो के साथ भारत आएंगी। किम हमेशा ही सोचती थी कि वे अपने शो के साथ भारतीय साडिया, आभूषण के साथ भारत आएंगी।

उन्होंने बहुत पहले से सोच रखा था कि वे केवल अपने परिधान संग्रह तक सीमित नहीं रहना चाहती है वे आगे जाना चाहती है। उन्हें अपने शो को लेकर पहले लगता था कि वह आगे नहीं जाएगा लेकिन उनका शो अब काफी आगे आ चूका है और सब अच्छा ही हो रहा है।

सुष्मिता सेन ने श्रीदेवी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दी श्रद्धांजलि

मन फिल्म की अभिनेत्री की अब हुई ऐसी हालत

गुड बॉय बैड बॉय की अभिनेत्री अब कर रहीं है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -