एक बार फिर प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई किम कार्दशियन
एक बार फिर प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड में कई मॉडल्स हैं जिनके हुस्न के जलवे देखते ही बनते हैं. ऐसे में अगर हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कोई मॉडल पॉपुलर हैं तो वो हैं किम कार्दशियन. किम को हॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं इन्हे आप सभी ने कई फोटोशूट्स में देखा होगा जो हॉट और सेक्सी रहें हैं. किम ने कई न्यूड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो आपने देखे ही होंगे. हाल ही में इंस्टाग्राम पर किम ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे अपने क्लीवेज दिखाती नजर आई हैं और बहुत ही सेक्सी दिख रहीं हैं.

किम इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. इनके इंस्टाग्राम पर अब तक 109m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. एक बार सेक्स सम्बन्धो के बारे में जब कई लोगो से यह सवाल किया गया था कि वे किस मॉडल के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाना पसंद करेंगे..? इस बात पर अधिकतर लोगो के जवाब किम कार्दशियन थे. लोगो कि सबसे पहली पसंदीदा मॉडल किम कार्दशियन ही हैं.

किम अक्सर ही अपने फॉलोवर्स को खुश करने के लिए न्यूड होती हैं और आए दिन सेक्सी वीडियोस भी अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले ही किम ने अपने मेकअप प्रोडक्ट्स लांच किए हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. आपको पता हो उनकी सौतेली बहन कायली ने भी अपने मेकअप प्रोडक्ट्स लांच किए हैं जो वाकई में गजब हैं. किम इन दिनों टीवी शो Keeping Up with the Kardashians में नजर आती हैं और इस शो में उन्हें सैलरी US$52.5 मिलियन मिलती रही हैं साल 2015 से, और अब उनकी सैलरी और बढ़ चुकी हैं.

फिल्म 'गली' और 'एक्वामैन' में नजर आएंगी अम्बर हर्ड

अपने बच्चो को लेकर पहली बार बोले हॉलीवुड अभिनेता जेफ गोल्डब्लम

इस फैन की दीवानगी ने तोड़ी सारी हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -