ब्लैक फ्रंट कट ड्रेस में सेक्सी लुक दे रही हैं Kim Kardashian
ब्लैक फ्रंट कट ड्रेस में सेक्सी लुक दे रही हैं Kim Kardashian
Share:

अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दर्शियन हमेशा की तरह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. जी हाँ, हाल ही में किम ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, और ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि वो किसी लग रही हैं. हमेशा की तरह हॉट ही लग रही हैं ये. कुछ समय पहले इन्होने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे.

दरअसल, उसमे किम न्यूड नज़र आ रही थी, वहीँ वो पेड़ पर चढ़ती हुई दिखाई दे रही थी. इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान था, इस फोटो में किम ने हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अभी हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की हैं, जिसमे वो ब्लैक कलर की फ्रंट कट ड्रेस में नज़र आ रही हैं. हॉट के साथ साथ वो सेक्सी भी लग रही हैं.

इस दौरान उन्होंने अपने बालों पर टॉवल भी लगा रखा है. देखकर ये लगा रहा है कि वो हाल ही में शावर लेकर आयी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, #ad I really don't know what I would do without my @lumeecase Do you have yours yet? I know I'm still on the iPhone 6, but I just ordered the 8 & thank god we have cases to fit! Lumee.com. इसके अलावा बता दे ये अक्सर ही खास इवेंट्स में नज़र आती हैं, और कहीं भी किसी से कम नहीं लगती .

एक बार फिर न्यूड नज़र आयी Kim Kardarshian, शेयर की फोटो

Photos : अपने हॉट Butt से Kim को भी पीछे छोड़ रही हैं ये Sexy मॉडल

Nude हो पेड़ पर नागिन जैसी लिपटी नजर आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -