मैं कई समय से चिंता से ग्रसित हूं...

हॉलीवुड की चर्चित व रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के बारे में तो आप जानते ही जिनके साथ में अभी हाल ही के कुछ दिनों में ऐसी घटनाए घटित हुई है की वह अब हरपल सुरक्षा के घेरे में रहने लगी है. अभी वैसे भी यह सुनने में आया है की हॉलीवुड की चर्चित व रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां जो की इन दिनों चिंता के दौर से गुजर रही है. व आजकल चिंताग्रस्त होने के कारण किम पागलों सा व्यवहार करने लगती हैं.

आपको बता दे की इस बात का स्वंय खुलासा किम ने अपने बयान मे किया है. अभी वैसे भी हॉलीवुड की चर्चित व रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां अबकी बार वह अपने तीसरे बच्चे को लेकर कुछ ज्यादा ही तैयारियों में व्यस्त है. देखा जाए तो किम करदाशियां हमेशा अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कभी बोल्ड सेल्फी या फिर बिंदास लाइफ स्टाइल के लिए. किम की यह दिली इच्छा है कि उनका यह तीसरा बच्चा इस दुनिया में आए व अभी कुछ समय पहले ही किम ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था.

व किम ने 'कीपिंग अप विद द करदाशियां' के नए एपिसोड में कहा 'मैं इस नतीजे पर पहुंची हूं कि मुझे अब सरोगेसी भी ट्राय करना चाहिए।' अभी वैसे भी किम व वेस्ट दो बच्चो के माता-पिता है. इनमें एक है बेटी नॉर्थ और बेटा सेंट. किम ने अभी हाल ही में अपने एक और ट्वीट में कहा कि, 'मैं कई समय से चिंता से ग्रसित हूं। आमतौर पर मैं ऐसी इंसान नहीं हूं। इसके कारण कई बार मैं पागल जैसा व्यवहार करने लगती हूं.'  

Most Popular

- Sponsored Advert -