तेज सिर दर्द होने के कारण बेहोश हो गई महिला, इसके बाद जो हुआ वह होश उड़ा देगा

आज के समय में सिर दर्द होना तो आम बात हो गई है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. अगर कभी आपके साथ ऐसा हो कि एक सुबह आपकी पत्नी सोकर उठे और आपको पहचानने से इंकार कर दे? पहले तो आप भी इसे मजाक समझेंगे लेकिन अगर ऐसा सच में हो तो आप भी हैरान हो जाएंगे. लेकिन हम आपको बता दें हाल ही में एक महिला के साथ वो हुआ जो किसी को भी असमंजस में डाल सकता है.

हम बात कर रहे हैं अमेरिका के लुसियाना में रहने वाली एक 56 साल की महिला किम डेनिकोला के बारे में जिन्हे एक दिन बहुत तेज सिर दर्द हुआ. इसके बाद उन्होंने अपने पति को फोन किया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि सर दर्द तो ठीक हो गया लेकिन इतनी देर में किम अपनी जिंदगी के बीते हुए पल भूल चुकी थीं. जी हाँ... इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि, 'किम को ट्रांजिएंट ग्लोबल एमनेसिया है.' बता दें पिछले साल अक्टूबर में किम के साथ ये हादसा हुआ था. वह पास ही एक चर्च में बाइबल का पाठ करने पहुंची थीं और इसी दौरान उन्हें सिर दर्द हुआ. पति के आने तक किम की आंखें भी धुंधली होने लगी थीं.

सिर दर्द के थोड़ी देर में किम बेहोश हो गयीं और जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. नर्स ने किम से पूछा, 'आपको पता है आज कौन सा दिन है और आप कहां हैं?' तो फिर किम ने जवाब दिया, 'हां... यह साल 1980 है.' फिर इसके बाद जब किम से पूछा गया कि देश के राष्ट्रपति कौन हैं? तो किम ने कहा कि, रोनाल्ड रेगन. किम तो अपने पति को भी नहीं पहचान पा रही थी. आपको बता दें किम की याद्दाश्त तब की है, जब वह 18 साल की थीं और बस इसके बाद से ही उन्हें कुछ याद नहीं है.

पति के साथ बिना सम्बन्ध बनाए ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

गर्लफ्रेंड की अलमारी में मिली ऐसी हैरान करने वाली चीज़े जिसे देखते ही डर गया लड़का

इस लड़की की खूबसूरत हैंड राइटिंग देखकर तो अच्छे-खासे इंसान को शर्म आ जाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -