ये कलर बताते हैं आपके व्यक्तित्व के बारे में
ये कलर बताते हैं आपके व्यक्तित्व के बारे में
Share:

जैसे लोगों को सबसे पहले किसी के कपड़े देखकर उनके मन में उसके बारे में सोंच बनती है। तो ठीक वैसे ही कपड़ो के साथ उनका रंग भी दूसरे के ऊपर और खुद के ऊपर भी गहरा असर डालते हैं। जब हम लोग किसी खास काम को करने के लिए कंही जाते हैं तो उसके लिए किसी खास ड्रैस का चुनाव करते हैं ताकि हम अपने काॅन्फिडेंट को बढाते हुए सामने वाले को भी आकर्षित करें। तो चलिए जानते है कि कैसे कुछ रंग हमारी पर्सनैलिटी के बारे में बताते हैं-

शादी के मौके पर दुल्हन लाल रंग ही क्यों पहनती हैं वो इसलिए क्योंकि लाल रंग हमारा काॅन्फिडेंट बनाये रखता है। इसलिए खास मौके पर लाल रंग को पहनना चाहिए।

सनी यलो कलर एक ऐसा कलर है जो हमारे साथ-साथ आस पास के लोगों का भी मूड बनाए रखता है। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि ज्यादा यलो पहनना झगड़े को भी बढ़ावा देता है।

अपने आप को पावरफुल बताने के लिए पर्पल कलर पहनें इसे आप किसी पार्टी या रिसेप्शन पर भी कैरी कर सकते हैं।

जब आप किसी डेट पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो इसके लिए आपको पिंक प्लेजर कलर का चुनाव करना चाहिए इसके साथ ही पिंक प्लेजर दोस्तों में पाॅप्यूलर और फैमश माना जाता है।

जब आप किसी जरूरी मिटिंग या फिर किसी से अपनी बात मनवाने जा रहे हो तो गो ग्रीन कलर के कपड़े पहने क्योंकि यह शांति और स्थिरता का प्रतीक होता है।

इस तरह पुराना लहंगा बन जाएगा नया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -