नाबालिग बहनों को शराब पिलाकर भट्‌ठा ठेकेदार ने साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप, इस हालत में मिला शव
नाबालिग बहनों को शराब पिलाकर भट्‌ठा ठेकेदार ने साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप, इस हालत में मिला शव
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 2 नाबालिग बहनों के शव मिलने से हंगामा मच गया। दोनों के शव वृक्ष पर फंदे से लटके हुए थे। उनके घरवाले ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। उन्होंने ठेकेदार एवं उसके साथियों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने FIR दर्ज कर 3 अपराधियों को गिरफ्त में लिया है। एक अफसर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पूरी घटना कानपुर के घाटमपुर कोतवाली इलाके की है, जहां पिछली रात 2 लड़कियों के शव वृक्ष से लटके मिले। परिजनों के अनुसार, ईंट-भट्ठे पर शराब पिलाकर लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था, जिससे क्षुब्ध होकर उन्होंने फांसी लगा ली। दोनों का शव पेड़ पर दुप्पटे के सहारे लटका मिला। 

कानपुर पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, पॉस्को एवं खुदखुशी के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही तीनों नामजद अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की तहकीकात में जुटी है। प्राप्त खबर के अनुसार, घाटमपुर थाने से 20 किलोमीटर दूर एक गांव में राजा सिद्दीकी नाम के व्यक्ति का ईंटों का भट्ठा है। इसी पर हमीरपुर के रहने वाले कुछ परिवार काम करते हैं। इन्हीं परिवारों में से एक घर की 2 नाबालिग बहनों के शव मिले हैं, जिनकी आयु 14 एवं 16 वर्ष थी। एक व्यक्ति ने बताया कि जब वो खेत की ओर गया तो देखा दो लड़कियों के शव वृक्ष से लटक रहे थे। उसने तुरंत इसकी खबर घरवालों को दी। जिसपर घरवालों में कोहराम मच गया। 

तत्पश्चात, तुरंत पुलिस को खबर दी गई। पुलिस घटनास्थल पहुंची तथा दोनों के शव नीचे उतारे फिर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक बहनों के पिता का कहना है की ईंट-भट्ठे के ठेकेदार रामरूप एवं भट्ठे पर रहने वाले संजू और रज्जू ने लड़कियों को शराब पिलाकर उनका बलात्कार किया। जिससे तंग आकर लड़कियों ने खुदखुशी कर ली। दूसरी तरफ, दो लड़कियों के एक साथ शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हंगामा मच गया। रात से लेकर प्रातः 4:00 बजे तक पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौके पर मौजूद रहे। DCP का कहना है कि 2 लड़कियों के पेड़ पर लटकने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। परिजनों ने जो शिकायत दी है उसके मुताबिक 3 नामजद लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। तीनों को गिरफ्त में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।   

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -